Ganderbal Attack CCTV Footage: Z Morh Tunnel में हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी आया सामने, जांच में जुटी Police

Thursday, Oct 24, 2024-01:41 PM (IST)

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : जम्मू-कश्मीर में गगनगीर हमले में कथित तौर पर शामिल एक फेरन पहने आतंकवादी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, लेकिन जांचकर्ताओं ने कहा कि उन्हें अभी यह पता लगाना है कि क्या एके राइफलधारी हमलावर ने 20 अक्टूबर को हमला किया था, जिसमें सात लोग मारे गए थे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी को एक पूर्वनिर्मित झोपड़ी में प्रवेश करते देखा जा सकता है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह गगनगीर सुरंग निर्माण स्थल पर है - जहां आतंकवादी हमले में छह गैर-स्थानीय मजदूरों सहित सात लोग मारे गए थे। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा अधिकारी विभिन्न आधारों पर तस्वीर की प्रामाणिकता का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  जिला में चोरी की बड़ी वारदात, लाखों के गहने व नकदी चुराई

स्क्रीन पर ऊपरी दाएं कोने में '27 जनवरी' की तारीख लिखी है - जिसके बारे में सूत्रों ने कहा कि यह सेटिंग या तकनीकी समस्या के कारण हो सकता है - जबकि आतंकवादी द्वारा ले जाई गई राइफल के थूथन पर नीले रंग का निशान है।

PunjabKesari

 सूत्रों ने बताया कि इस तरह की राइफलों का इस्तेमाल आतंकवादियों द्वारा पीर पंजाल क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर हमलों में किया गया है, जो हमले की जगह से लगभग 200 किलोमीटर दूर है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी ने अपना चेहरा नहीं ढका हुआ था, लेकिन हमले में जीवित बचे लोगों ने दावा किया है कि हमलावरों ने अपना चेहरा ढका हुआ था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक एकत्र किए गए साक्ष्यों पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी क्योंकि इससे मामले की आगे की जांच की जानी बाकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News