पशु तस्करों के हौंसले बुलंद, पकड़ने गई पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला

Saturday, May 18, 2024-11:36 AM (IST)

कठुआ(लोकेश): पशु तस्करों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब वे रोकने वालों पर पथराव कर उन्हें मारने पर उतारू हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  बारामूला सीट पर होगा 20 मई को मतदान, इतने कश्मीरी पंडितों के हाथ में है लोकसभा चुनाव की कमान

ताजा मामला हीरानगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते कंडी गांव बांधी नाल कन्हा और प्लाई इलाके का है, जहां शुक्रवार देर रात कुछ अज्ञात लोग पैदल पशु तस्करी को अंजाम दे रहे थे। जब पुलिस और स्थानीय लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने पुलिस पर पथराव कर दिया और पशु छोड़ कर भाग गए। आपको बता दें कि तस्करों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्होंने रोकने वाले लोगों को मारने तक की धमकियां भी दी जाती है। वहीं ग्रामीणों ने रात 10 बजे पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस टीम ने तुरंत पहुंच कर पशु तस्करों से छुड़वाए गए 10 पशुओं को पकड़ कर बनाई गई गौशाला में रखा गया है।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir Breaking: भूकंप से कांपी धरती, लोगों में मचा हड़कंप

इसके बाद हीरानगर पुलिस ने उक्त मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ज्ञात रहे कि कठुआ जिला में लगातार पशु तस्करी के मामले सामने आ रहें हैं, जिसमें पशु तस्कर पैदल ही खेतों व गांवों के बीच से पशु तस्करी के प्रयास कर रहे हैं। हीरानगर के प्लाई और कन्हा क्षेत्र में पुलिस ने कई बार मवेशियों को छुड़वाया है। कुछ ही दिन पूर्व हीरानगर पुलिस ने पशु तस्करी का प्रयास विफल किया गया था, जिसमें पुलिस ने दो पशु तस्कर को गिरफ्तार भी किया था। जब इस संदर्भ में थाना प्रभारी हीरानगर अरुण कौल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद एफ.आई.आर. दर्ज की गई है और पुलिस आरोपियों की जांच में जुट गई है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News