Amit Shah in Jammu: Shah का नेकां-कांग्रेस पर हमला, कहां- 'आतंकवाद को पाताल में दफन करेंगे..'

Monday, Sep 16, 2024-03:49 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर डेस्क : गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में रैली कर रहे हैं। यहां वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपनी रैली में संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को पातल में दफन कर देंगे। अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में जनता से वादा करते हुए कहा कि हम आतंकवाद को इतना नीचे दफन करेंगे कि कभी बाहर नहीं आ पाएगा।'

ये भी पढ़ेंः J-K: चुनाव से पहले कॉन्ग्रेस को बड़ा झटका, इस नेता ने दिया पद से इस्तीफा

शाह ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस ने यहां कुछ वादें किए हैं कि उनकी सरकार आएगी तो आतंकवादियों को छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि देश में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सरकरा चल रही है किसी की इतनी हिम्मत नहीं कि भारत की भूमि पर आतंकवाद फैलाए।

ये भी पढ़ेंः  Kashmir विस चुनाव:  Engineer Rashid की अवामी इत्तेहाद पार्टी ने इस पार्टी के साथ किया गठबंधन
  

धारा-370 के बारे में बोलते हुए शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में महिलाओं को जो आरक्षण मिला है, उसे नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस समाप्त करना चाहते हैं, जबकि मोदी जी महिलाओं के साथ पहाड़ी, गुर्जर, दलित और ओबीसी को भी आरक्षण का अधिकार देना चाहते हैं। उन्होंने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस का गठबंधन हमेशा से आतंकवाद को बढ़ावा देता आ रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो धारा-370 हटाई वो अब इतिहास का पन्ना हो गई है। भारत के संविधान में अब धारा-370 के लिए कोई जगह नहीं रह गई है। 

शाह ने फारूक अब्दुल्ला सवाल करते हुए पूछा कि आपकी तीन पुश्तों ने राज किया, लेकिन जम्मू-कश्मीर के लोगों को 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज कभी नहीं मिला, जबकि मोदी जी ने घाटी से लेकर मैदान तक, सभी को 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त दिया है। उन्होंने आगे कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने इस अब्दुल्ला परिवार को देशद्रोही कहा, आतंकवाद के लिए जिम्मेदार ठहराया। आज मोदी जी के सामने जीतने के लिए राहुल और अब्दुल्ला ILU ILU कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News