घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर, ट्रैफिक पुलिस ने Divert किए Route

Thursday, Sep 19, 2024-11:04 AM (IST)

जम्मू डेस्क: आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कटरा के दौरे पर हैं। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के मद्देनजर पी.एम. मोदी रैली को संबोधित करेंगे। उनके इस दौरे दौरान सुरक्षा के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस कटरा द्वारा रूट डायवर्ट किए गए हैं। पी.एम. मोदी के कटरा दौरे दौरान जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा से बचाने के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। उक्त डायवर्जन सुबह 4 बजे से शाम 4 बजे तक जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के लिए इन सीटों पर होगी आर-पार की लड़ाई

पी.एम. मोदी के कटरा दौरे दौरान ट्रैफिक डायवर्जन

  1. पांथाचौक से लाल चौक की ओर आने-जाने वाले सभी वाहन चालक अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए पांथाचौक-नाओगाम-सनतनगर-छन्नपोरा-नटीपोरा-राम बाग के डायवर्जन रूट को फॉलो करें। रामबाग से फ्लाईओवर लेकर वह लाल चौक जा सकते हैं।
  2. गोल्फ कोर्स/होटल ललित से गुपकार और राम मुंशी बाग की ओर आने-जाने वाला रास्ता भी बंद किया गया है। इसके चलते हारवान निशात से लाल चौक की ओर आने-जाने वाले सभी वाहन चालकों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए नेहरू पार्क-डलगेट के माध्यम से बुलेवार्ड रोड का रूट फॉलो करना होगा। डलगेट से राम मुंशी बाग का रास्ता भी बंद रहेगा। इसके लिए चालक बदयारी-डलगेट से एम.ए. रोड या आर.आर. रोड का रास्ता अपनाएं।
  3. इसके अलावा ट्रैफिक असिस्टेंट प्वाइंट्स भी बनाए गए हैं। ये प्वाइंट्स पांथाचौक, शिवपोरा, सोनवार, राजबाग, बदयारी, डलगेट, रेडियो कश्मीर, अब्दुल्ला ब्रिज, संगरमाल, ललित ग्रैंड पैलेस में बनाए गए हैं। लोगों की सहायता के लिए ये प्वाइंट्स बनाए गए हैं।
  4. इसके अलावा रोड के किनारे गाड़ी पार्किंग करने से मनाही है इसलिए गाड़ियों को केवल पार्किंग में ही पार्क करें नहीं तो उनकी गाड़ियों को निगम उठा कर ले जाएगा। इसके अलावा इमरजेंसी गाड़ियां जैसे फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस आदि गाड़ियों के लिए सबसे छोटा रास्ता खुला रहेगा।
  5. इसके अलावा लोग किसी भी प्रकार की ट्रैफिक की जानकारी के लिए 103 पर फोन करके ट्रैफिक पुलिस से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  J&K Elections : दूसरे चरण के 238 उम्मीदवारों में से कितने हैं करोड़पति ? जानें सब की कुंडली

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News