Amarnath Yatra 2024: ह*त्या कर अमरनाथ यात्रा पर जा रहा था ह*त्यारा,  Police ने ऐसे किया Arrest

Friday, Jul 26, 2024-03:46 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर:  तीन साल पुराने मामले में, 28 वर्षीय आरोपी को जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब वह अपने अपने दोस्तों के साथ अमरनाथ यात्रा पर जा रहा था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर गांव निवासी अरुण उर्फ ​​रिक्की (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि रिक्की 2021 में हत्या को अंजाम देते हुए मामले में फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः  यदि आप भी जा रहे हैं Vaishno Devi तो इन मार्किटों में कर सकते हैं Shopping,मिलेंगे एक से बढ़कर एक Items

पुलिस ने बताया कि रिक्की और उसके साथियों ने 3 जनवरी, 2021 को बेसबॉल के बल्ले से सतेंद्र पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद हत्या के बाद से ही रिक्की फरार था और 14 फरवरी, 2022 को दिल्ली की एक अदालत ने उसे भगोड़ा अपराधी घोषित किया गया है।

ये भी पढ़ेंः  Kargil से PM Modi का पाकिस्तान को दो टुक संदेश, कहा- इतिहास से सबक लें...

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद रिक्की बार-बार अपना पता बदलकर गिरफ्तारी से बच रहा था। जब पुलिस को यह जानकारी मिली कि रिक्की अपने दोस्तों के साथ कार से अमरनाथ यात्रा पर गया है, तभी पुलिस की एक टीम जम्मू-कश्मीर भेजी गई। टीम ने जम्मू और श्रीनगर में करीब 100 अमरनाथ यात्रियों के शिविरों और होटलों की तलाशी ली। टीम ने करीब 150-200 कारों की भी जांच की और उसे कठुआ टोल प्लाजा से गिरफ्तार कर लिया गया। 

ये भी पढ़ेंः फरार Narco Terrorist पर चला SIA का डंडा, लाखों की सम्पत्ति पर लिया सख्त Action


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News