आगजनी प्रभावित वाडवन पहुंचे CM Omar Abdullah, की यह घोषणा (PICS)

Friday, Oct 18, 2024-12:14 PM (IST)

जम्मू: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने वीरवार को किश्तवाड़ के वाडवन के मुलवरवन गांव का दौरा किया। यहां आगजनी की घटना से 70 के करीब घर जल कर राख हो गए थे। उन्होंने पीड़ित परिवारों से भेंट कर इस हादसे पर गहरा शोक जताया और भरोसा दिलाया कि उनकी पीड़ा को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राहत एवं बचाव अभियान को बढ़ाया जाएगा। उमर ने प्रधानमंत्री राहत कोष से भी मदद करने की गुहार लगाई ताकि सर्दियां शुरू होने से पहले प्रभावित परिवारों को राहत सहायता प्रदान की जा सके।

2 new fire stations to be built in Warwan: Omar Abdullah

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir: नेशनल कांफ्रेंस के MLA पर गिरी गाज, जारी हुए ये आदेश

सी.एम. उमर अब्दुल्ला ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि उन्हें नए जीवन यापन में मदद करें। उनकी कोशिश रहेगी कि प्रभावितों को उचित सहायता मिले। उमर ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपना घर बनाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी आगजनी की घटना को तुरंत रोका जा सके, इसके लिए वाडवन और मड़वाह में 2 नए फायर स्टेशन स्थापित किए जाएंगे और सड़क संपर्क स्थापित किया जाएगा।

2 new fire stations to be built in Warwan: Omar Abdullah

यह भी पढ़ें :  Omar Abdullah की सरकार तैयार, LG Sinha ने मंत्रियों को बांटे विभाग

उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीतिक लाभ लेने के बजाय कोशिश होगी कि प्रभावितों को तुरंत राहत प्रदान की जाए। वह यहां राजनीति करने नहीं आए बल्कि उन परिवारों से मिलने आए हैं जिन्होंने अपना आगजनी में घर खो दिया है। उनके साथ उप-मुख्यमंत्री सुरेन्दर चौधरी, कैबिनेट मंत्री सतीश शर्मा एवं जिला उपायुक्त भी मौजूद थे।

2 new fire stations to be built in Warwan: Omar Abdullah

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News