नशा तस्करों पर पुलिस का Action,मादक पदार्थों के साथ 3 गिरफ्तार

3/31/2024 4:36:17 PM

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए हैं। पुलिस ने रविवार को बताया कि बारामूला के खानपोरा में स्थापित एक जांच चौकी पर दो लोगों को रोका गया, जिनकी पहचान नैदखाई निवासी आजाद अहमद भट और बाग-ए-इस्लाम के आकिब अहमद गोजरी के रूप में हुई है। 

ये भी पढ़ेंः- J&K:ताजा बर्फबारी से फिर बंद हुई ऐतिहासिक Road,बर्फ हटाने का काम शुरू

पुलिस ने  जानकारी देते हुए बताया कि तलाशी के दौरान, उनके कब्जे से 140 ग्राम प्रतिबंधित चरस जैसा पदार्थ बरामद किया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस स्टेशन बारामूला में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां वे अभी हिरासत में हैं। 

ये भी पढ़ेंः- Udhampur News:खाई में गिरने से बोलेरो के उड़े परखच्चे, ड्राइवर की मौके पर मौत, कई घायल

दूसरी घटना में बोनियार की एक पुलिस टीम ने बिम्यार बोनियार में स्थापित एक चौकी पर एक मोटरसाइकिल चालक को रोका और तलाशी के दौरान उसके पास से 40 ग्राम प्रतिबंधित चरस जैसा पदार्थ बरामद किया। आरोपी की पहचान गंटामुल्ला निवासी मुदासिर राशिद वानी के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया और मौके पर ही मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया। बारामूला और बोनियार थानों में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और जांच शुरू की गई है। पुलिस ने लोगों से आग्रह किया कि यदि वे आस-पास कहीं भी नशीली दवाओं की तस्करी या कोई अन्य अपराध देखते हैं, तो निकटतम पुलिस प्रतिष्ठान से संपर्क करें या 112 डायल करें। 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News