Pathankot में दिखे 7 संदिग्ध, महिला से मांगा पानी और जंगल में हो गए गायब, Sketch जारी

Wednesday, Jul 24, 2024-07:55 PM (IST)

जम्मू- कश्मीर डेस्क : जम्मू क्षेत्र में बढ़ती आतंकी घटनाओं के बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन इसी बीच पठानकोट की एक महिला ने 7 संदिग्ध लोगों को देखा है इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है। यह पहली बार नहीं है कि ग्रामीणों ने इलाके में संदिग्ध व्यक्तियों को देखा हो। इससे पहले जम्मू और पठानकोट के कई इलाकों में भी संदिग्धों की आवाजाही देखी गई थी।

ये भी पढ़ेंः महंगाई का जेब पर Attack,प्याज 50 और टमाटर 100, क्या और बढ़ेंगे दाम ? जानें...

संदिग्धों ने महिला से मांगा पानी और फिर...
ताजा मामला पठानकोट के फंगतोली गांव का है, जहां 7 संदिग्ध एक घर में पहुंचे और एक महिला से पीने का पानी मांगा। इसके बाद वे सभी जंगल में चले गए। महिला ने पहले गांव वालों को इसकी जानकारी दी और मामले की शिकायत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस और सेना के जवान गांव पहुंचे और महिला से पूछताछ के बाद तलाशी अभियान चलाया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: Kupwara में आतंकवादी हमले दौरान घायल NCO हुए शहीद

संदिग्धों ने महिला से क्या कहा?
महिला ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह मंगलवार रात अपने घर के बाहर खड़ी थी, तभी जंगल से सात संदिग्ध लोग उसके पास आए। उन्होंने उससे पानी मांगा और फिर पूछने लगे कि आपके पति का क्या काम है और क्या आप घर पर अकेली रहती हैं। महिला ने बताया कि इन सातों के कंधों पर भारी बैग लटके हुए थे। महिला ने बताया कि जंगल की ओर जाते समय वे बार-बार पीछे मुड़कर देख रहे थे। अधिकारियों का कहना है कि यह जंगली रास्ता जम्मू-कश्मीर सीमा तक जाता है।

संदिग्ध का स्केच हुआ जारी 
मौके पर पहुंची पुलिस और सेना ने महिला से पूछताछ के बाद एक संदिग्ध का स्केच जारी किया है और लोगों से पूछताछ कर रही है। अधिकारियों ने अपील की है कि अगर कहीं भी किसी को भी यह संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो वह तुरंत इसकी सूचना दे। पुलिस का कहना है कि महिला की जानकारी के आधार पर तलाश की जा रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले पठानकोट जिले के ममनू में भी 4 संदिग्ध लोग देखे गए थे। इसके बाद भी पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। एक ग्रामीण ने बताया कि संदिग्ध सैन्य वर्दी में थे और जंगल की ओर जा रहे थे। वहीं, बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लोलाब में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें एक आतंकी मारा गया, जबकि एक जवान घायल हो गया। यह मुठभेड़ नियंत्रण रेखा के पास हुई। सेना को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी जंगल की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। सेना ने उन्हें घेर कर मार डाला।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News