राहुल, प्रियंका पहुंचे श्रीनगर, Omar Abdullah की Oath Ceremony में लेंगे हिस्सा

Wednesday, Oct 16, 2024-11:23 AM (IST)

श्रीनगर(मीर आफताब): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (ए.आई.सी.सी.) के नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता (एल.ओ.पी.) राहुल गांधी और ए.आई.सी.सी. महासचिव प्रियंका गांधी आज सुबह जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री के रूप में उमर अब्दुल्ला के हाई-प्रोफाइल शपथ समारोह में शामिल होने के लिए श्रीनगर पहुंचे। विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि राहुल और प्रियंका सुबह 10:30 बजे श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतरे। उन्होंने कहा कि उनका स्वागत जम्मू-कश्मीर पी.सी.सी. प्रमुख तारिक हमीद कर्रा ने किया।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir : CM बनने के बाद Omar Abdullah करेंगे बैठक, इतने बजे होगी पहली Meeting

राहुल और प्रियंका उन शीर्ष गणमान्य व्यक्तियों में शामिल हैं जो सुबह 11:30 बजे एस.के.आई.सी.सी. में उमर और मंत्रिपरिषद के शपथ समारोह में शामिल होंगे। ए.आई.सी.सी. प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के भी शपथ समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। उमर को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश के पहले CM होंगे Omar, Oath Ceremony की तैयारियां पूरी

शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए इंडिया ब्लॉक के कई नेता पहले ही श्रीनगर पहुंच चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद उमर श्रीनगर के सिविल सचिवालय जाएंगे, जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। उमर के मीडिया को संबोधित करने की भी संभावना है, जो कि पारंपरिक परंपरा का हिस्सा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News