रिहा होने के बाद श्रीनगर एयरपोर्ट पहुंचे MP Rashid, इस तरह किया सजदा (PICS)

Thursday, Sep 12, 2024-11:12 AM (IST)

श्रीनगर(मीर आफताब): आतंकी फंडिंग मामले में जमानत मिलने के बाद बुधवार को तिहाड़ जेल से रिहा हुए उत्तरी कश्मीर के सांसद इंजीनियर रशीद गुरुवार को श्रीनगर हवाई अड्डे पर उतरे। एयरपोर्ट पर उतरते ही वह सबसे पहले भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए सड़क पर उतरे। 5 साल के अंतराल के बाद श्रीनगर में उतरते ही राशिद ने झुककर उसकी धरती को चूमा और सजदा किया।

MP Rashid at Srinagar Airport

यह भी पढ़ें :  J-K विधानसभा चुनावों से पहले कश्मीर को दहलाने की कोशिश नाकाम, LOC के पास हथियारों और गोला-बारूद का बड़ा जखीरा बरामद

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह उनकी जमीन है। उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर रशीद ने कहा कि वह एक ऐसी लड़ाई लड़ रहे हैं जिसे उमर और महबूबा नहीं लड़ सकते। उनकी लड़ाई उन दोनों से बहुत बड़ी है।

MP Engineer Rashid at Srinagar Airport

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर : 6 अलगाववादी समूहों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने लिया यह फैसला

उन्होंने कहा कि वह आत्मसम्मान, गरिमा वाली शांति चाहते हैं, कब्रिस्तान की शांति नहीं। वह अपने लोगों के लिए लड़ेंगे जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए कश्मीर के दावे को अपने वोटों से कुचल दिया। इसके बाद इंजीनियर रशीद बारामूला जिले के लिए रवाना हुए जहां वह एक सभा को संबोधित करेंगे। उन्हें दिल्ली की एक अदालत ने 2 अक्तूबर तक अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया है ताकि वह चुनाव प्रचार कर सकें।

यह भी पढ़ें :  J-K Elections : कांग्रेस ने 5 और उम्मीदवार किए घोषित, पूर्व मंत्री सहित इन्हें मिली टिकट

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News