Jammu Kashmir Breaking :  सुरक्षाबलों ने 2 ऑपरेशन दौरान इतने आतंकियों को किया ढेर

Thursday, Aug 29, 2024-11:13 AM (IST)

कुपवाड़ा(मीर आफताब): उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में बुधवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई। इस दौरान 3 आतंकियों के मारे जाने की सूचना मिली है। सुरक्षाबलों द्वारा 2 स्थानों पर अभियान शुरू किए जाने के दौरान 3 आतंकवादियों के मारे जाने की आशंका है।

यह भी पढ़ें :  J&K Breaking : राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, इतने आतंकी छिपे होने की संभावना

जानकारी देते अधिकारियों ने बताया कि विशेष खुफिया सूचना के आधार पर 57 राष्ट्रीय राइफल्स और 53 इंफैंट्री ब्रिगेड के जवानों ने माछिल सेक्टर के कामकारी इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि लगभग 19:40 बजे घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों की गतिविधि का पता चला। इसके बाद तुरंत संपर्क स्थापित किया गया और गोलीबारी शुरू हो गई।

आगामी अभियान में 2 आतंकवादियों के मारे जाने की आशंका है, जबकि शव अभी बरामद नहीं किए जा सके हैं। अधिकारियों ने बताया कि अभियान जारी है। इसी तरह तंगधार में एक अन्य अभियान में 1 आतंकवादी के मारे जाने की संभावना है और इलाके में तलाशी जारी है।

भारतीय सेना द्वारा एक्स पर की गई पोस्ट में कहा गया है कि घुसपैठ की संभावना के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, 28-29 अगस्त 2024 की रात को तंगधार, कुपवाड़ा के सामान्य क्षेत्र में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक संयुक्त घुसपैठ विरोधी अभियान शुरू किया गया। इसमें 1 आतंकवादी के मारे जाने की संभावना है। वहीं इलाके में ऑपरेशन अभी जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News