J&K Elections : जम्मू के इस पोलिंग बूथ पर हंगामा, भाजपा महिला उम्मीदवार के साथ बदतमीजी

Wednesday, Sep 18, 2024-02:41 PM (IST)

जम्मू डेस्क: जम्मू-कश्मीर में 10 सालों के बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हुई हैं। पूरे केंद्र-शासित प्रदेश में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव करवाए जा रहे हैं। मौके पर कड़ी सुरक्षा भी की गई है। इसी बीच किश्तवाड़ से एक हंगामे की खबर सामने आ रही है जिसके बाद कुछ देर के लिए मतदान रोक दिया गया।

जानकारी के अनुसार किश्तवाड़ के बागवान मोहल्ला में मतदान केंद्र पर मतदाताओं की पहचान को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ और हंगामा हुआ। वहीं भाजपा उम्मीदवार शगुन परिहार ने भी आरोप लगाते बताया कि उनके साथ बदतमीजी की गई है। पी.डी.पी. और नेकां के कार्यकर्ताओं ने उन्हें धक्के मारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें :  J&K Election LIVE : मतदान केंद्रों के बाहर लगी कतारें, दोपहर 1 बजे तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान

उन्होंने बताया कि पी.डी.पी. उम्मीदवार मतदान केंद्र पर आए और उन्होंने कहा कि यह लड़की विक्टिम कार्ड खेल रही है। शगुन ने कहा कि उन्हें यह बात बुरी लगी और उन्होंने कहा कि वह विक्टिम कार्ड क्यों खेलेंगी। इसके बाद पी.डी.पी. और नेकां के कार्यकर्ता मतदान केंद्र के अंदर घुस आए जहां किसी को आने की इजाजत नहीं होती। इस दौरान उन्होंने उन्हें धक्के मारने की भी कोशिश की। इस सबके बाद कुछ देर के लिए वोटिंग रोक दी गई।

यह भी पढ़ें :  जम्मू में सैन्य वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, कई कमांडो घायल

वहीं इस मामले को लेकर किश्तवाड़ के डिप्टी कमिश्नर राजेश कुमार ने कहा कि कुछ देर के लिए भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी लेकिन अब सब कुछ ठीक है और मतदान पहले की तरह चल रहा है। व्यक्ति के पास पहचान पत्र नहीं था जिसके चलते कुछ समस्या हो गई थी लेकिन अब सब ठीक है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News