J&K विधानसभा चुनाव : PM मोदी सहित यह होंगे भाजपा के बड़े स्टार प्रचारक, करवाई जाएंगी रैलियां

Tuesday, Aug 13, 2024-05:33 PM (IST)

जम्मू: केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर में भाजपा पूरी तरह से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। सोमवार को भाजपा ने एक ही दिन में 44 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव कार्यालय खोले। जम्मू संभाग के सभी 43 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव कार्यालय खोल दिए गए हैं। वहीं एक चुनाव कार्यालय कश्मीरी विस्थापित जिला के लिए खोला गया है।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर के इस अस्पताल की करतूत जान आप भी रह जाएंगे हैरान, लोग कर रहे कार्रवाई की मांग

प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में चुनाव कार्यालयों का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया। इस अवसर पर रैना ने कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत हासिल कर जम्मू-कश्मीर में अपनी सरकार बनाएगी। पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह चुनाव कार्यालय खुलने के बाद अब घर-घर जाकर चुनाव प्रचार का काम शुरू करें और भाजपा की उपलब्धियों और कार्यक्रमों को दर्शाएं।

यह भी पढ़ें :  विधानसभा चुनाव: जम्मू-कश्मीर में यह पार्टी उतारेगी सिख उम्मीदवार

वहीं पार्टी नेताओं के अनुसार जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 चुनाव रैलियां करवाने की तैयारी कर रही है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह की भी 3 से 4 चुनाव रैलियों का आयोजन किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ही भाजपा की तरफ से विधानसभा चुनाव में सबसे बड़े स्टार प्रचारक रहेंगे।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News