J&K : हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, Air India Express शुरू करने जा रहे ये नई उड़ानें

Sunday, Oct 27, 2024-06:06 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर डेस्क : एयर इंडिया एक्सप्रेस 1 दिसंबर से जम्मू और श्री विजयपुरम (पोर्ट ब्लेयर) के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगी। एयरलाइन ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में कहा, "जम्मू को दिल्ली और श्रीनगर के लिए सीधी उड़ानों से जोड़ा जाएगा। उसी दिन (1 दिसंबर) एयर इंडिया एक्सप्रेस श्री विजयपुरम (पोर्ट ब्लेयर) से बेंगलुरु और कोलकाता के लिए सीधी उड़ानें शुरू करेगी।" दोनों मार्गों के लिए बुकिंग अब एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर शुरू हो गई है।

ये भी पढे़ंः  Top-5: बीच सड़क धू-धूकर जली यात्री बस, तो वहीं मौसम विभाग की Snowfall को लेकर की भविष्यवाणी, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रबंध निदेशक आलोक सिंह ने कहा कि एयरलाइन तेजी से बढ़ते बेड़े के दम पर घरेलू बाजार में अपनी उपस्थिति को बढ़ाना जारी रखे हुए है। उन्होंने कहा, "हमने हाल ही में उत्तर-पूर्व और दक्षिण में स्टेशन और क्षमता बढ़ाई है, और अब एक आकर्षक अखिल भारतीय घरेलू उत्पाद पेश करते हैं..." टाटा समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन 35 घरेलू और 14 अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों को जोड़ते हुए 400 से अधिक दैनिक उड़ानें संचालित करती है। इसके बेड़े में 90 विमान हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News