Big Breaking : लद्दाख में गहरी खाई में गिरी बस, 6 की मौ/त, 22 घायल

Thursday, Aug 22, 2024-04:17 PM (IST)

लद्दाख(बिलाल वानी): लेह-लद्दाख के डुरबुक इलाके में एक दुखद सड़क हादसा होने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार शादी में जा रहे लोगों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 6 लोगों की मौत और 22 के घायल होने की सूचना मिली है।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir Breaking : विधानसभा चुनावों के मद्देनजर फारूक अब्दुल्ला की पार्टी ने किया इस पार्टी के साथ गठबंधन

जानकारी के अनुसार आज सुबह एक बस में लगभग 30 के करीब यात्री सवार थे। यह सभी किसी कर्मचारी की शादी में जा रहे थे तभी डुरबुक इलाके के पास बस 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही तुरंत आपातकालीन सेवाओं को घटनास्थल पर भेजा गया। घायलों को नजदीकी चिकित्सा केंद्रों में ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं दुर्घटना के कारणों की स्थानीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। जांच जारी रहने पर और अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर : राहुल गांधी और खड़गे हुए मीडिया से रूबरू, लोगों को दिया यह संदेश

जिला प्रशासन सहित स्थानीय अधिकारी भी स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। प्रभावित परिवारों को आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए बचाव और राहत अभियान जारी है। बताया जा रहा है कि घायलों को बचाने के लिए 3 हेलीकॉप्टर तैनात किए गए हैं ताकि उन्हें समय रहते अस्पताल पहुंचाया जा सके और उनकी जान बचाई जा सके। वहीं स्थानीय अधिकारियों ने नागरिकों से आग्रह किया है कि वे प्रभावित क्षेत्र में तब तक न जाएं जब तक कि बहुत ज़रूरी न हो, क्योंकि चल रहे बचाव कार्यों के कारण सड़क की स्थिति खतरनाक बनी हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News