Poonch: JK Bank के क्लस्टर हैड पहुंचे लोगों के बीच, लाभकारी योजनाओं की दी जानकारी

6/14/2024 7:16:40 PM

पुंछ ( धनुज शर्मा ) : जम्मू कश्मीर बैंक के क्लस्टर हैड का पदभार संभालने के बाद शुक्रवार को क्लस्टर हेड एजाज अहमद ने विशेष टीम के साथ नगर स्थित व्यावसायिक केन्द्रों का दौरा किया। इस अवसर पर जे के बैंक एस के ब्रिज शाखा के प्रबंधक शाहिद इकबाल अधिकारी विवेक बाली एवं बैंक के लॉ अधिकारी अमित दत्ता भी मौजूद रहे। व्यावसायिक  केन्द्रों का दौरा कर नवनियुक्त अधिकारी ने व्यवसाइयों के साथ शिष्टाचार भेंट की और उनके व्यापार आदि पर भी चर्चा करते हुए जम्मू-कश्मीर बैंक द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं के बारे में भी जाना।

ये भी पढ़ेंः  Jammu में बस पर आतंकी हमले में घायल 7 तीर्थयात्री लौटे घर, बताई आपबीती

इस अवसर पर क्लस्टर हैड ने व्यवसाइयों को व्यवसायी वर्ग के कल्याण हेतु चलाई जा रही योजनाओं का पूरा लाभ ग्रहण करने के लिए प्रेरित किया। वहीं क्लस्टर हैड ने व्यवसाइयों को डिजिटल लेन-देन का बढ़ावा देने के लिए अनुरोध करते हुए कहा कि व्यवसायी वर्ग ज्यादा से ज्यादा लेन-देन डिजिटल तरीके से करें, जिसके लिए जे के बैंक की एम पे ऐप का इस्तेमाल करें, जे के बैंक की स्कैनर सुविधा द्वारा पैसे लें और ज्यादा से ज्यादा डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा दें।

 इस अवसर पर क्लस्टर हैड ने व्यवसाइयों की वित्तीय परेशानियों एवं बैंक को लेकर समस्याओं को भी सुना और उनके शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरे को लेकर स्थानीय व्यवसाइयों अशोक कुमार, चमन लाल, मोहम्मद शबीर, गुरमीत सिंह, राजिंदर सिंह, गणेश लाल, इरफान आदि ने कहा कि वे क्लस्टर हैड की इस पहल की सराहना करते हैं जो खुद एक-एक व्यवसायी के पास गए और बातचीत कर उनका हाल-चाल जाना और कई कल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News