DC सांबा ने सुनी लोगों की समस्याएं, मौके पर ही निपटारे के दिए निर्देश

6/27/2024 4:33:21 PM

सांबा ( अजय ) : जिला सांबा के सामुदायिक हॉल में  ब्लॉक दिवस का आयोजन किया गया। जिसके अध्यक्षता डीसी सांबा अभिषेक शर्मा ने की। इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों की विभिन्न समस्याओं को सुनना और उनका समाधान करना है, जिससे कि क्षेत्र का बेहतर विकास हो सके। कार्यक्रम में डीडीसी सदस्यों, सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों और विजयपुर उपखंड के प्रमुख नागरिकों सहित विभिन्न हितधारकों की भागीदारी देखी गई।

ये भी पढ़ेंः  Traffic Advisory (अमरनाथ यात्रा) :  J&K प्रशासन ने ट्रेफिक एडवायजरी की जारी, देख लें अपना रूट

शिकायत निवारण शिविर के दौरान, कई सार्वजनिक प्रतिनिधिमंडलों और व्यक्तियों ने समय पर समाधान की मांग करते हुए डीसी के सामने अपनी विकासात्मक चिंताओं को प्रस्तुत किया। उठाए गए प्रमुख मुद्दों में जेडीए के कैंप कार्यालय की स्थापना, पार्किंग सुविधाएं, इंदिरा कॉलोनी में सड़क के मुद्दे, रेलवे क्रॉसिंग का काम, एम्स के पास एक श्मशान घाट, पंचायत गुंवाल में गैर-कार्यात्मक ट्यूबवेल, राष्ट्रीय राजमार्ग पर काम में तेजी, सीएससी केंद्र और गुरहा स्लाथिया में भूमि सीमांकन, ओवरचार्जिंग शामिल हैं।

डीसी अभिषेक शर्मा ने जनता को आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन क्षेत्र के विकास में सक्रिय रूप से सहयोग करेगा। उन्होंने वादा किया कि सभी मुद्दों और मांगों को समय पर समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को भेजा जाएगा। उन्होंने कार्यकारी अभियंता को 24 घंटे के भीतर ट्रांसफार्मर बदलने का निर्देश दिया और संबंधित अधिकारियों को नहरों और अतिक्रमण सहित सिंचाई के मुद्दों को संबोधित करने का निर्देश दिया।

कई तात्कालिक चिंताओं का मौके पर ही समाधान किया गया, डीसी ने सार्वजनिक सेवा वितरण को सुव्यवस्थित करने के लिए प्रशासन की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने अतिरिक्त विकासात्मक परियोजनाओं की पहचान और अनुमोदन के लिए चल रहे प्रयासों पर भी प्रकाश डाला।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News