Jammu के इस शहर में प्रतिबंध के बावजूद बेखौफ घूम रही काले शीशों वाली गाड़ियां

5/4/2024 6:30:46 PM

रामगढ़ : प्रतिबंध के बावजूद सड़कों पर बेखौफ घूम रही हैं काले शीशों वाली गाड़ियां। इस मामले में प्रशासन गंभीर नहीं है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गाड़ियों के काले शीशों पर प्रतिबंध लगाया गया था। इसके बावजूद जिला सांबा में सड़क पर काला शीशा लगे वाहन दौड़ रहे हैं। कुछ व्यक्ति चारपहिया वाहन में काली फिल्म लगाकर घूमते हैं और कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

ये भी पढे़ंः Jammu News: किश्तवाड़ के दर्बशाला में भीषण आग, धू-धूकर जला आशियाना

ये भी पढ़ेंः Breaking News: ताजा बर्फबारी के बाद बांदीपोरा-गुरेज मार्ग यातायात के लिए बंद

इस संबंध में गण्यमान्य लोगों ने बताया कि कई बार लोगों ने इसकी शिकायत भी की है, लेकिन अब तक यातायात पुलिस ने कानून को तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। वाहनों के शीशों पर काली फिल्म लगाकर उसमें सवार अपराधी अपराध को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। कई बार जम्मू- कश्मीर में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन प्रशासन इसके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है। लोगों ने बताया कि काला शीशा लगे वाहनों का उपयोग अक्सर आपराधिक गतिविधियों के लिए होता आया है। इस तरह की कारों से हत्या और अपहरण की वारदातों को अंजाम दिया जा सकता है। आपराधिक चरित्र वाले लोग अपनी पहचान छिपाने के लिए ऐसे वाहनों का उपयोग करते हैं।

वहीं एस.एस.पी. सांबा विनय कुमार ने बताया कि काली फिल्म वाली गाड़ियों पर कार्रवाई की जा रही है। सांबा जिले के सभी थानेदारों को कार्रवाई करने के लिए पहले से निर्देश जारी किए गए हैं। अगर काली फिल्म व सायरन वाली गाड़ियां चल रही हैं तो यातायात विभाग के अधिकारियों को कार्रवाई करने के लिए बोल दिया जाएगा।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News