Jammu Breaking : दिल दहला देने वाले हादसे की देखें तस्वीरें, JCB बुलाकर निकालना पड़ा चालक का श%व

Saturday, Jul 27, 2024-12:20 PM (IST)

बिशनाह/जम्मू(अजय/रविंदर): जम्मू का रिंग रोड हमेशा से ही विवादों में रहा है चाहे वह हादसे हों या फिर लूट की वारदातों को लेकर हो। बीती रात भी रिंग रोड पर एक खड़े ट्रॉली के साथ एक ट्रक की टक्कर हो गई जिसमें एक ट्रक चालक की मृत्यु हो गई।

PunjabKesari

हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक चालक का शव गाड़ी में ही फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के शव को जे.सी.बी. द्वारा खींचकर बाहर निकाला। चालक की पहचान पुनीत कुमार निवासी उधमपुर के रूप में हुई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  कारगिल विजय दिवस के अगले ही दिन सेना की चौकी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

जानकारी के अनुसार सांबा-बिशनाह के गांव रत्नाल के समीप रिंग रोड पर ट्राला रात के समय तकनीकी खराबी के चलते खड़ा था लेकिन तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों गाड़ियों के परख्च्चे उड़ गए और ट्रक चालक की मृत्यु हो गई।

PunjabKesari

ट्रक चालक के पार्थिव शरीर को जे.सी.बी. द्वारा खींचकर निकाला गया। प्रशासन और हाईवे अथॉरिटी को चाहिए कि रिंग रोड पर जल्द से जल्द लाइट की व्यवस्था की जाए ताकि हादसों पर लगाम लगाई जा सके। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया और चालक के मृत शरीर को अस्पताल पहुंचाया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News