जम्मू-कश्मीर में दर्दनाक हादसा, कार खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत

Wednesday, Oct 09, 2024-04:20 PM (IST)

रियासी : जिला की ठाकराकोट तहसील के बडोरा से तहसील भमाग के बल्लडा नगोती में गई बारात में शामिल एक स्विफ्ट कार देर रात को वापस लौटते समय सरमेघा इलाके में गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 युवक घायल हो गए।

मृतकों की पहचान अजय (24) पुत्र ताराचंद निवासी मलैड़ रियासी और अक्षय (24) पुत्र मुल्ख राज निवासी गसानू तहसील अखनूर के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान रंजू (20) पुत्र प्रकाश चंद निवासी लड्डा तहसील मोंगरी जिला ऊधमपुर, भूषण (26) पुत्र मनीराम निवासी जंगलगली तहसील मोंगरी जिला ऊधमपुर और मोहम्मद फारूक (25) पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी मुत्तल तहसील टिकरी जिला ऊधमपुर के रूप में हुई।

ये भी पढ़ेंः सेना के लापता जवान का शव अनंतनाग के जंगलों से बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक स्विफ्ट कार में सवार ये पांचों युवक बारात में शामिल होने के बाद बल्लडा नगोती से वापस लौट रहे थे कि बातल गला बक्कल सड़क के सरमेघा क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

हादसे का पता चलने पर पुलिस तथा बारात में शामिल कुछ लोग भी मौके पर पहुंच गए। राहत एवं बचाव कार्य में दोनों शव और घायलों को खाई से बाहर निकाल कर रियासी जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक घायल रंजू को विशेष उपचार के लिए जम्मू मैडीकल कॉलेज रैफर कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News