मतदाताओं को जागरूक करने के लिए टोंगा रैली का हुआ आगाज, SDM ने दिखाई हरी झंडी

5/7/2024 4:03:38 PM

बांदीपोरा(मीर आफताब): सहायक रिटर्निंग ऑफिसर 14-सोनावारी, आमिर चौधरी ने ए.ई.आर.ओ., डी.एस.पी. हाजिन, ई.ओ. एम.सी. हाजिन की मौजूदगी में मंगलवार को हाजिन पुल से कठपोरा तक अपनी तरह की पहली टोंगा रैली को हरी झंडी दिखाई।

यह भी पढ़ें :  स्वास्थ्य क्रेंद्र के स्टाफ की लापरवाही आई सामने, बुजुर्ग के साथ कर दिया बड़ा कांड

रैली का उद्देश्य मतदाता जागरूकता बढ़ाना और लोगों को 20 मई को बारामूला संसदीय क्षेत्र में होने वाले लोकसभा चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित करना था। हाजिन के मुख्य शहर से होते हुए कठपोरा में समाप्त होने वाली अनूठी टोंगा रैली में स्थानीय समुदाय की व्यापक भागीदारी देखी गई, जिसने चुनावी प्रक्रिया में अधिकतम भागीदारी के महत्व पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें :  लगातार लग रहे कट से परेशान लोग, बिजली विभाग के खिलाफ उठाई आवाज

रैली के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए ए.आर.ओ. ने कहा कि इन कार्यक्रमों और रैलियों के आयोजन का लक्ष्य चुनावी साक्षरता को बढ़ावा देना और चुनाव प्रक्रिया के बारे में जागरूकता फैलाना है। इससे मतदाताओं, विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं को चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए सशक्त बनाया जा सके। वे चुनावी प्रक्रिया में अधिकतम भागीदारी चाहते हैं, और 1-बारामुल्ला संसदीय क्षेत्र के लिए मतदान के दिन के करीब आने पर ऐसी गतिविधियों की आवृत्ति और भी बढ़ जाएगी। रैली में जी.एच.एस.एस. के प्रिंसिपल हाजिन, एस.एच.ओ. हाजिन, छात्र और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News