Breaking : 'आप' नेता के फूड मॉल पर गोलियां चलाने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

4/28/2024 7:39:28 PM

आर.एस.पुरा (मुकेश) : पुलिस ने मीरां साहिब क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के नेता ओम प्रकाश खजूरिया के फूड मॉल में हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों में सुनील कुमार उर्फ गोकल गांव चक्क इस्लाम, कर्णजीत सिंह उर्फ गुग्गू निवासी दबलैहड़, अशमीत सिंह निवासी दबलैहड़ तहसील आर.एस. पुरा शामिल हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः Breaking News: श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर भयानक हादसा, 9 सवारियों से भरा टवेरा नाले में लुढ़का

ये भी पढ़ेंः Jammu-Kashmir मौसम Update: इन इलाकों में होगी भारी बारिश व ओलावृष्टि , Alert

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी अब्बू जट्ट गैंग के लिए काम करते थे। फायर करने के बाद आरोपियों ने सोशल मीडिया में पोस्ट लोड कर हमले की जिम्मेदारी ली थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार रात को आरोपियों ने आम आदमी पार्टी के नेता ओम प्रकाश खाजूरिया के फूड मॉल में उस समय फायरिंग की जिस समय ग्राहकों की भीड़ मौजूद थी। एक गोली फूड माल के शीशे में लगी फिर इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलीकांड की खबर मिलते ही पुलिस अधिकरियों ने मौके पर पुहंच कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मीरां साहिब में वारदात करने के बाद बदमाश आरोपी चौहाला में दशहत फैलाने के मकसद से पहुंचे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कदयाल क्षेत्र से पकड़ा है। एस.डी.पी.ओ. निखिल गोगना ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News