10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का अभी तक नहीं कोई सुराग, 12 दिन पहले हुआ था Kidnap

Monday, Oct 14, 2024-07:15 PM (IST)

अखनूर : गांव गडरावां में घर से अपहृत हुई 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का 12 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने कई और जगहों पर भी छापेमारी की है, जिसमें अब तक 20 लोगों को पूछताछ के हिरासत में लिया गया है। वहीं युवा राजपूत सभा ने इस मामले में हस्तक्षेप कर पुलिस से अपहृत नाबालिग छात्रा को बरामद करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार गांव गडरावां में 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को घर से 4 लोगों द्वारा अगवा कर लिया गया था। पुलिस लगातार 12 दिनों से राजस्थान, पंजाब, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर सहित करीब 50 जगहों पर छापेमारी कर चुकी है। पुलिस ने अब तक 20 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है और मुख्य अपहरणकर्त्ता की पहचान भी कर ली है। घरवालों से भी पूछताछ की है।

ये भी पढ़ेंः  आखिरी कीमोथैरेपी से बिगड़ी Hina Khan की हालत, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे दंग

बता दें कि अखनूर की पंचायत गडरावां में 2 अक्तूबर को 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा घर से ट्यूशन जाने के लिए घर के आंगन में खड़ी थी, जिसका 4 लोगों ने अपहरण कर लिया था।

वहीं छात्रा के अभी तक बरामद न होने पर घर के सदस्यों सहित ग्रामीणों ने मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर धरना देकर प्रदर्शन भी किया था। युवा राजपूत सभा के पूर्व अध्यक्ष राजन सिंह ने कहा कि पुलिस को तुरंत ही अपहृत छात्रा को बरामद करने के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिएं और अपहरणकर्त्ताओं को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र ही पुलिस ने छात्रा को बरामद नहीं किया तो हमें मजबूरन आंदोलन शुरू करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ेंः  J&K Top-5:  जम्मू-कश्मीर में भीष्ण आग का तांडव, तो वहीं करवाचौथ पर दुलहन की तरफ सजे बाजार, पढे़ं 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

छात्रा के अभिभावकों ने कहा कि 12 दिनों बाद भी पुलिस द्वारा बेटी की बरामदगी न होने पर पुलिस की विफलता साबित होती है। उन्होंने कहा कि पुलिस को तुरंत ही कार्रवाई कर बेटी को बरामद करना चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News