जम्मू पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया चोरी का केस, 2 आरोपियों को किया Arrest

3/25/2024 12:41:07 PM

सांबा(अजय): सांबा पुलिस ने पुलिस स्टेशन सांबा में दर्ज एक चोरी के मामले को 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। इस दौरान उन्होंने दो चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की है। 

यह भी पढ़ें :  श्रीनगर में फिर लगी भीषण आग, Firefighter सहित कई नागरिक भी आए चपेट में

जानकारी के अनुसार सरबन कुमार पुत्र राम दित्ता निवासी जल्लापुर, सुंब तहसील और जिला सांबा ने पुलिस पोस्ट गोरन में एक लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान के अंदर लगी मोटरसाइकिल और दुकान से कुछ नकदी भी चोरी कर ली। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस स्टेशन सांबा में आईपीसी की धारा 457/380 के तहत मामला दर्ज कर उक्त चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर पुलिस के Action से पहले डर कर भागे नशा तस्कर, करोड़ों की सम्पत्ति सीज

तकनीकी निगरानी के उपयोग के साथ, प्रभारी पुलिस चौकी गोरन के नेतृत्व में टीम ने आरोपी सनी कुमार पुत्र मोहन लाल, निवासी वार्ड नंबर 1, पक्की मंडी सांबा को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने चोरी करने की बात कबूल कर ली और इसके अलावा उसके साथी अशोक कुमार पुत्र चूरू राम निवासी वार्ड नंबर 10, अराजी सांबा को भी गिरफ्तार किया गया। उसने आरोपी सन्नी कुमार से चोरी की बाइक ली थी और अपने घर के अंदर छुपाई थी। उसके खुलासे पर अशोक कुमार के घर से चोरी की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।
 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News