Jammu Kashmir News: भयानक आग का इमारत पर कहर, घर को जलाकर किया खाक

4/1/2024 1:03:53 PM

बारामूला(मीर आफताब): बारामूला में आए दिन आगजनी की घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब एक और घर को आग लग गई जिससे वह पूरी तरह जलकर खाक हो गया। घटना के बाद लोगों ने इलाके में दमकल सेवा स्टेशन की मांग की।

यह भी पढ़ें :  LoC पर भारतीय सेना का Action, पाकिस्तानी ड्रोन और संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर की Firing

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सुल्तानपोरा निवासी अब्दुल रशीद डार के घर में आग लगने से एक घर जलकर राख हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुल्तानपोरा कंडी बारामुल्ला निवासी अब्दुल रशीद डार के घर में रात भर लगी आग ने देखते ही देखते पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टरों की मदद से तुरंत आग बुझाने का अभियान चलाया, जिसमें बाद में भारतीय सेना की 52 आर.आर. भी शामिल हो गई। स्थानीय लोगों और सेना की समय पर की गई कार्रवाई से आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर : नहीं मिलेगी बारिश और हिमपात से राहत, जानें आने वाले दिनों का हाल

घर के मालिक ने प्रशासन से वित्तीय सहायता की मांग की है। वहीं सुल्तानपोरा कंडी के स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कई बार फोन करने के बाद भी दमकल सेवा समय पर नहीं पहुंची, जिसके कारण आग ने इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। इसके तुरंत बाद चंदूसा थाने की पुलिस पार्टी भी मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया तथा मदद पहुंचाई। इस बीच इलाके के स्थानीय लोगों ने अपने इलाके में दमकल सेवा स्टेशन की मांग की, ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News