आखिर Kathua Terror Attack का जिम्मेदार कौन? हमले से पहले कई संदिग्धों की मिली थी सूचना

7/10/2024 1:15:45 PM

कठुआ: पिछले एक महीने से बिलावर के कई इलाकों में स्थानीय लोगों ने कई संदिग्ध लोगों को घूमते हुए देखा। इतना ही नहीं उन्होंने इसके बारे में स्थानीय पुलिस को भी जानकारी दी। अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद इन्हीं ने कठुआ में आतंकी हमले को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें :  लोगों ने प्रशासन पर उठाए सवाल, टूटी सड़कों को बताया कठुआ मुठभेड़ का कारण

जानकारी के अनुसार बिलावर में सबसे पहले एक महिला ने पुलिस स्टेशन में जाकर यह जानकारी दी थी कि वह जब काम के लिए कस्बे में आ रही थी तो रास्ते में 2 संदिग्ध लोगों ने उसे रोका और उसके बैग की तलाशी ली। उन्होंने पूछा कि खाने के लिए कुछ है। जब महिला ने बताया कि उसके पास कुछ नहीं है तो उन्होंने कहा कि घर से ला सकती हो तो उसने कहा कि घर थोड़ा दूर है। उसके बाद उसी दिन बिलावर के एक युवा ने भी पुलिस स्टेशन में इस बारे में जानकारी दी कि उसने कुछ संदिग्ध लोगों को जंगल में जाते हुए देखा है।

यह भी पढ़ें :  कठुआ एनकाउंटर : सेना की गाड़ी के आगे आया टिप्पर संदेह के दायरे में

अभी कुछ दिन पहले भाजपा नेता के घर भी दो लोग आए, जिनमें से एक ने सलवार कमीज और दूसरे ने शर्ट और कैपरी पहन रखी थी। उन्होंने आते ही वहां लगे हुए मजदूरों से बात की कि यहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरे कहां हैं, किंतु वह दोनों निहत्थे थे। मजदूरों ने बताया कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उसके बाद उसी मोहल्ले में वह एक-दो घरों में भी गए। इस बारे में भी पुलिस को सूचित किया गया तो शायद उन्होंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। नतीजा इतना बड़ा हादसा हुआ, जिसमें हमने 5 बहुमूल्य हीरे खो दिए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News