सनसनी: Jammu में दिनदिहाड़े रिटायर्ड प्रिंसीपल व उसकी पत्नी का क*त्ल

Sunday, Sep 15, 2024-01:26 PM (IST)

जम्मू (रविंदर) : जम्मू में एक रिटायर्ड प्रिंसीपल व उसकी पत्नी का दिनदिहाड़े घर में घुस कर कत्ल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दोनों के शव घर के अंदर से बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड की सहायता भी ली जा रही है। 

PunjabKesari

ये भी पढे़ंः  Baramulla मुठभेड़: मारे गए आतंकियों से एके-47 राइफल सहित बरमाद कई हथियार, देखें तस्वीरें

जानकारी के अनुसार रिटायर्ड प्रिंसिपल संजय चंदेल और उनकी पत्नी वीणा चंदेल पाटा बोहड़ी की मास्टर लेन में अकेले रह रहे थे। उनकी दोनों बेटियां वर्तमान में प्रदेश से बाहर हैं। शनिवार को जब छोटी बेटी जानवी ने मां को फोन किया तो उन्होंने नहीं उठाया। बार-बार कॉल करने पर जब फोन नहीं उठाया तो वह परेशान हो गई और मामा के बेटे को घर जाने के लिए कहा।  5:00 बजे करीब जब वह घर पहुंचा तो देखा कि वीणा का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और फूफा का शव बैड पर पड़ा हुआ था, जब  उसने ध्यान से देखा हो तो उनके गले पर रस्सी के निशान थे। घर के अंदर सामान बिखरा हुआ था अलमारी भी खुली थी। इसके बाद उसने आस-पड़ोस और रिश्तेदारों और पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई और घर को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद डार्क स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई। हालांकि पुलिस हर एक एंगल जांच रही है आसपास के सीसीटीवी कैमरा भी कंगाले जा रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है लेकिन शक के दायरे में एक ऑटो चालक भी है जो इनको इन लाने और ले जाने में अक्सर आया करता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News