J-K Elections : जम्मू के इस जिले में बिगड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, ठप्प हुआ चुनावी प्रचार

Wednesday, Sep 11, 2024-03:52 PM (IST)

साम्बा(अजय): साम्बा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की टिकट लेकर एक दिन पहले आए फैसले ने सभी को चौंका दिया। इसी के चलते आज साम्बा पार्टी कार्यालय में जिला साम्बा के विभिन्न ब्लॉक के पदाधिकारियों व विभिन्न मोर्चों के चेयरमैन व प्रधान ने पत्रकार वार्ता में कड़े शब्दों में अपना गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने उनके साथ बहुत गलत किया है। उन्होंने बताया कि पूरी टीम का समर्थन जिला प्रधान संजीव शर्मा के साथ रहेगा और अगर वह कोई भी फैसला लेते हैं तो सब उनका साथ देंगे। इस दौरान गुस्साए युवा नेताओं ने पार्टी प्रधान के खिलाफ भी नारेबाजी की और विरोध जताया।

यह भी पढ़ें :  MP इंजीनियर रशीद की रिहाई को लेकर AIP के उम्मीदवारों और समर्थकों ने मनाया जश्न, देखें VIDEO

एस.सी. विभाग के चेयरमैन विनोद कुमार ने कहा कि पार्टी ने जिस व्यक्ति का नाम जारी किया है वे उसके खिलाफ नहीं है। लेकिन न तो वह कोई पार्टी कार्यक्रम  में शामिल हुए और न ही कांग्रेस की सदस्यता उनके पास है। उन्होंने कहा कि पैनल में उनका नाम तक नहीं और न ही कभी चर्चा हुई तो फिर किन लोगों ने यह फैसला करके टिकट जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के ही लोग कांग्रेस को साम्बा में खत्म करने पर तुले हुए हैं और यही कारण है कि कांग्रेस का साम्बा में आफिस तक बंद हो जाएगा। उन्होंने चेतावनी जारी करते कहा कि पार्टी के पास एक दिन का समय है। वह ठीक से सोच ले नहीं तो जो फैसला संजीव शर्मा करेंगे, वह सभी उनके पक्ष में जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के कुछ चंद लोग दूसरी पार्टियों को फायदा पहुंचाने के लिए कांग्रेस को साम्बा में खत्म करने पर तुले हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir Elections : MP इंजीनियर रशीद की जमानत पर बोलीं PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

वहीं युवा नेता अविनाश अत्री ने कहा कि पार्टी के प्रदेश के पदाधिकारी की साजिश के चलते ही टिकट में गोलमोल किया है और यह हालात पूरे जम्मू-कश्मीर में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी साजिश तैयार की जा रही है कि जम्मू में पार्टी को एक भी सीट नसीब न हो पाए। उन्होंने कहा कि कुछ नेता अपनी लड़ाई के लिए यह काम कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News