इस गली से गुजरने वाले सावधान! कहीं आपके साथ घट न जाए कोई हादसा

Friday, Jul 12, 2024-12:28 PM (IST)

रामकोट: जम्मू में मानसून का सीजन चल रहा है। जहां इस मौसम में बारिश से लोगों ने राहत की सांस ली है वहीं खस्ताहाल सड़कों पर पानी भर जाता है। इस दौरान गाड़ी चालक को सड़कों पर गड्ढों, खुले सीवर के ढक्कनों आदि के बारे में पता नहीं चलता जिसके कारण हादसा हो जाता है। ऐसी ही एक खस्ताहाल सड़क तहसील की पंचायत डेरली में ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली कच्ची सड़क है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू के इस क्षेत्र में बंद करवाए गए स्कूल, लोगों में दहशत का माहौल, मौके पर भारी सुरक्षाबल तैनात

जानकारी के अनुसार इस सड़क की हालत इतनी खस्ता है कि बरसात के कारण यह कई जगहों से किनारे से बह गई है तो कहीं गहरे गड्ढे सड़क के बीचों बीच बन गए हैं। इसके कारण वाहनों की आवाजाही में तो वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना ही पड़ रहा है लेकिन अगर सड़क पर ज्यादा पानी भर गया तो कोई हादसा भी घट सकता है।

यह भी पढ़ें :  Kashmir News : नशे की खेती पर चला पुलिस का डंडा

इस बारे में जानकारी देते स्थानीय पंच अंचल सिंह ने कहा कि यह सड़क डेरली पंचायत के मध्य में स्थित है। यह लगभग 3 किलोमीटर तक फैली है और दो हजार से ज्यादा लोग इस सड़क से गुजरते हैं। उन्होंने मांग की कि सड़क को लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत लाया जाए और जल्द से जल्द इसकी मरम्मत करवाई जाए। साथ ही इस कच्ची सड़क को पक्का भी किया जाए ताकि कोई हादसा घटित न हो और लोगों को आवाजाही में दिक्कतों का सामना भी न करना पड़े।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News