Rajouri-Poonch नेशनल हाईवे घंटों तक रहा बंद, पुलिस के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

Sunday, Jul 14, 2024-01:56 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर ( शिवम बक्शी ):  जिला राजौरी के कल्लर क्षेत्र में एक स्थानीय नाबालिक लड़के द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि लड़के को इस इलाके के कुछ लोगों द्वारा किसी लड़की के साथ रेस्टोरेंट में बैठने के मुद्दे पर परेशान किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि लड़की कथित तौर पर दूसरे समुदाय की थी। रोष के चलते परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को रोड पर रख कर राजौरी-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग 144ए को घंटों तक अवरुद्ध कर दिया और पुलिस और अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों के खिलाफ नारे लगाए, जिसके चलते मार्ग आवाजायी बंद रही। प्रदर्शनकारियों ने गड़बड़ी और साजिश का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

ये भी पढ़ेंः  संदिग्ध गतिविधियों के चलते Alert हुए नाके, Police द्वारा प्रत्येक वाहन की जांच शुरू

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कल्लर में शनिवार शाम को एक स्थानीय लड़के अक्षय कुमार (17) पुत्र दिनेश कुमार निवासी कल्लर का शव घर के अंदर लटका हुआ पाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। घटना को लेकर परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और इलाके के अन्य लोगों द्वारा विरोध जताया जा रहा है।

प्रदर्शनकारियों ने यह भी बताया कि मृतक को पूर्व सरपंच सहित कुछ स्थानीय लोगों द्वारा परेशान और मानसिक दबाव में रखा जा रहा था और इसी प्रताड़ना के कारण उसने आत्महत्या कर ली। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों के खिलाफ जांच और कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News