Rajouri: सुंदरबनी में LoC पर सेना कमांडर का दौरा, सैनिकों को किया प्रेरित

Thursday, Aug 29, 2024-01:40 PM (IST)

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : उत्तरी सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एम वी सुचिंद्र कुमार ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) और भीतरी इलाकों में सैनिकों से मुलाकात की और उनसे व्यापक परिचालन तत्परता बनाए रखने को कहा। सेना कमांडर 18 सितंबर से शुरू होने वाले केंद्र शासित प्रदेश में तीन चरणों के विधानसभा चुनावों से पहले सुरक्षा उपायों की समीक्षा करने के लिए सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  J&K: भाजपा में टिकट पर घमासान! कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल

सेना की उत्तरी कमान ने एक्स पर ट्वीट कर कहा, "लेफ्टिनेंट जनरल एम वी सुचिंद्र कुमार, सेना कमांडर उत्तरी कमान ने व्हाइटनाइट कोर कमांडर के साथ सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के साथ अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया और मौजूदा सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की।" इसमें कहा गया कि उन्हें क्षेत्र में सुरक्षा बलों और परिचालन तैयारियों के बीच तालमेल के बारे में जानकारी दी गई।

सेना कमांडर ने गठन की सहायक इकाइयों का भी दौरा किया और सभी रैंकों को व्यापक परिचालन तत्परता बनाए रखने के लिए प्रेरित किया। जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ ने भी अंदरूनी इलाकों में सैनिकों का दौरा किया और उन्हें क्षेत्र में परिचालन तैयारियों और सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई। सेना कमांडर ने सैनिकों की सराहना की और सभी रैंकों को भविष्य की चुनौतियों के लिए उच्च मनोबल और व्यावसायिकता बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News