Jammu : Shopping के बहाने पत्नी के साथ किया बड़ा कांड, पति का घिनौना सच आया सामने

Saturday, Oct 19, 2024-03:20 PM (IST)

रामबन(बिलाल वानी): पुलिस स्टेशन रामबन में पति द्वारा पत्नी की मौत से संबंधित एक गुमशुदगी दर्ज मामले को एफ.आई.आर. में बदल दिया गया। 7 सितंबर को सिलमा देवी पत्नी चूर सिंह निवासी झटगली, तहसील राजगढ़ ने अपनी बहू सलेशा देवी उम्र 35 वर्ष पत्नी जीवन सिंह निवासी झटगली, रामबन के लापता होने के बारे में एक आवेदन प्रस्तुत किया था।

यह भी पढ़ें :  सावधान! Jammu Kashmir में दस्तक देने जा रही सर्दियां, बढ़ जाएंगी ये घटनाएं

शिकायत के आधार पर पुलिस स्टेशन राजगढ़ में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। एस.एस.पी. रामबन श्री कुलबीर सिंह ने अपराध की गंभीरता को भांपते हुए डी.एस.पी. मुख्यालय रामबन के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस दल का गठन किया। पुलिस दल ने लापता महिला के कानूनी उत्तराधिकारियों और अन्य गवाहों के बयान दर्ज किए।

यह भी पढ़ें :  LG Sinha ने मुबारक गुल को दिलाई शपथ, जम्मू-कश्मीर विधानसभा के बने Protem Speaker

पुलिस ने तकनीकी साक्ष्य भी एकत्र किए और अंत में पता चला कि घटना के दिन यानी 4 सितंबर को आरोपी जीवन सिंह ने अपनी पत्नी सलीशा देवी (मृतक) को बच्चों के लिए रेडीमेड कपड़े खरीदने के लिए रामबन बाजार बुलाया था और उस दिन पति-पत्नी दोनों को रामबन बाजार में देखा गया था।

यह भी पढ़ें :  J&K Terrorist Attack : आतंकियों ने बेरहमी से विक्रेता को उतारा मौ%त के घाट, LG Sinha ने जारी किए ये निर्देश

एस.एस.पी. रामबन की कड़ी निगरानी में काम कर रही पुलिस टीम ने आरोपी जीवन सिंह से पूछताछ की और लगातार पूछताछ के बाद उसने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। आरोपी ने आखिरकार कबूल किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के इरादे से उसे चंदरकोट इलाके में पैदल पुल के पास चिनाब नदी में धकेल दिया था। तदनुसार, गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या के मामले में बदल दिया गया। उपरोक्त आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News