अवैध कनेक्शन या बिल न देने वालों पर जल शक्ति विभाग का कड़ा Action, दी ये चेतावनी

Friday, Jun 07, 2024-10:55 AM (IST)

कटड़ा(अमित): जल शक्ति विभाग ने कटड़ा में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए जहां पानी के अवैध कनैक्शन काटे वहीं जिन लोगों ने पानी के कमर्शियल बिल का भुगतान नहीं किया, उनके कनैक्शन भी काट दिए। यह कार्रवाई सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर उधमपुर आर.के. महाजन की अध्यक्षता में विभागीय टीम द्वारा की गई है। इस दौरान ए.ई.ई. कटड़ा दीपित महाजन सहित बड़ी संख्या में विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  अवैध तरीके से भारत में घुसे व्यक्ति को भारतीय सेना ने भेजा PoK

जानकारी के अनुसार वीरवार को जल शक्ति विभाग की प्रशासनिक टीम ने कटड़ा के पहाड़गंज क्षेत्र सहित विभिन्न इलाकों का दौरा किया और मौके पर पानी के बकाया बिल का भुगतान करने की मांग की। जिन लोगों द्वारा पानी का बिल मौके पर नहीं दिया गया उनके कनैक्शन काट दिए गए। वहीं जिन उपभोक्ताओं द्वारा मौके पर पानी के बकाया बिल का भुगतान किया गया उन्हें हिदायत दी गई कि भविष्य में समय पर अपने बिल का भुगतान करें।

यह भी पढ़ें :  जालंधर से आ रही AC बस की नाके पर चैकिंग दौरान उड़े पुलिस के होश, भारी मात्रा में यह अवैध सामान बरामद

इस संबंध में सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर आर.के. महाजन ने कहा कि वीरवार को प्राथमिक कार्रवाई के दौरान 3 उपभोक्ताओं के कनैक्शन काटे गए हैं जबकि कुछ लोगों द्वारा मौके पर भुगतान भी किया गया है। महाजन ने बताया कि कटड़ा में ही करीब 55 से 60 लाख रुपए का लोगों का बिल बकाया है, जिसकी वसूली के लिए प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  JKBOSE के 12वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, बेटियों का रहा दबदबा

महाजन ने कहा कि जिन लोगों ने अपना बकाया भुगतान नहीं किया है वे अपना भुगतान जल्द से जल्द करें, वरना उन्हें मजबूरन विभागीय कार्रवाई करनी पड़ेगी। महाजन ने आगामी सोमवार या मंगलवार को भी उक्त कार्रवाई जारी रखने के संकेत दिए हैं।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News