J&K: जम्मू बेस कैंप में हुआ अमरनाथ यात्रा का Trial Run, कई अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

6/26/2024 3:51:40 PM

जम्मू ( बिलाल बानी ): अमरनाथ यात्रा 29 जून को शुरू होगी और 19 अगस्त को समाप्त होगी। जिसके चलते आज जम्मू बेस कैंप में अमरनाथ यात्रा का ट्रायल रन किया गया। इस मौके पर कई अधिकारी मौजूद रहे। डिवीजनल कमिश्नर जम्मू और एडीजीपी जम्मू व कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। 

ये भी पढ़ेंः  Transfer:जम्मू हैडक्वाटर ने 12 इंस्पेक्टर व 1 पी.एस.आई. के स्थानांतरण के दिए आदेश, इनका हुआ ट्रांसफर

एडीजीपी, डिव.कॉम, जम्मू, डीसी रामबन, डीआईजी डीकेआर, डीआईजी ट्रैफिक और वरिष्ठ अधिकारी ड्राई रन में शामिल हुए, जिन्होंने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया ताकि तीर्थयात्रा आराम दायक व सुचारू रूप से हो सके। इस मौके पर अधिकारियों ने सुरक्षा के सभी इंतेजामों का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतेजाम किए गए हैं। 

लांबर बनिहाल में संभागीय आयुक्त और एडीजीपी ने यात्री निवास का दौरा किया और संबंधित विभागाध्यक्षों और नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने लांबर बनिहाल में तैयारियों का आकलन किया और आने वाले तीर्थयात्रियों को सभी सुविधाएं और सेवाएं निर्बाध रूप से उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किए। संभागीय आयुक्त ने 24×7 नियंत्रण कक्ष की निगरानी और आवश्यक सेवाओं के प्रतिनिधियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के महत्व पर जोर दिया।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News