J-K चुनाव: जमात इस्लामी पार्टी के समर्थित उम्मीदवार  ने NC पर साधा निशाना

Monday, Sep 16, 2024-07:03 PM (IST)

बांदीपुरा ( मीर आफताब ) : प्रतिबंधित जमात-ए-इस्लामी के पूर्व जिला अध्यक्ष हाफिज मोहम्मद सिकंदर मलिक, जो बांदीपुरा निर्वाचन क्षेत्र से जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं, ने सोमवार को लोगों से आग्रह किया कि वे उन्हें उनकी सेवा करने की अपनी क्षमता साबित करने का अवसर दें।

बांदीपुरा के गुलशन चौक में एक रैली को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा कि जेईआई ने कभी भी जम्मू-कश्मीर में हिंसा का समर्थन नहीं किया, बल्कि यह हमेशा धार्मिक कार्यों में लगा रहा है। उन्होंने कहा, "जैसे-जैसे परिस्थितियां विकसित हुईं, संगठन और इसके सदस्य वर्षों से पीड़ित लोगों की सेवा करने के लिए आगे आने को मजबूर हुए।"

ये भी पढ़ेंः  J&K में अवामी इत्तेहाद पार्टी ने  किया गठबंधन, तो वहीं बैंक, स्कूलों व दफ्तरों में छुट्टियों का ऐलान, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

उन्होंने उन आरोपों से भी इनकार किया कि जेईआई उम्मीदवार जम्मू-कश्मीर में वोटों को विभाजित करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।  "हम भाजपा सहित किसी के साथ कभी सहयोग नहीं करेंगे, क्योंकि हमारे आदर्श उनके आदर्शों से मेल नहीं खाते। हम अपने तरीके से लोगों की सेवा करेंगे और कोई झूठा वादा नहीं करेंगे।" उन्होंने कहा कि वे उन लोगों के साथ खड़े होंगे जो कश्मीर मुद्दे को उठाएंगे। उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं और महसूस कर सकता हूं कि जम्मू-कश्मीर में शांति है। इंजीनियर राशिद जैसे सालों तक जेलों में रहने वाले लोग ही सही मायने में घावों को समझ सकते हैं।" उन्होंने कहा कि लोगों को ईमानदार और बेईमान लोगों के बीच अंतर समझने की जरूरत है। नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के लोगों ने पहले उनका स्वागत किया था जब जेईआई ने चुनाव में भाग लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा, "अब वही पार्टी हम पर भाजपा की टीम होने का झूठा आरोप लगा रही है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ हमारा लंबे समय से टकराव चल रहा है और सभी को यह समझना चाहिए।"

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News