व्यय पर्यवेक्षक ने की लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा

4/7/2024 4:50:02 PM

राजौरी (शिवम बक्शी): व्यय पर्यवेक्षक, समता मुल्लामुदी ने आज जम्मू संसदीय क्षेत्र के कालाकोट-सुंदरबनी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया और 2024 के लोकसभा चुनाव के सुचारू संचालन के लिए तैयारियों की समीक्षा की।

यह भी पढ़ें :  Breaking News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का जम्मू-कश्मीर दौरा स्थगित

उन्होंने सहायक रिटर्निंग ऑफिसर (ए.आर.ओ.), फ्लाइंग स्क्वायड टीमों, सहायक व्यय पर्यवेक्षकों, वीडियो निगरानी टीमों, वीडियो देखने वाली टीमों, लेखा टीमों सहित प्रमुख हितधारकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की। साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों के लिए किए गए तैयारियों के उपायों की सावधानीपूर्वक समीक्षा की।

यह भी पढ़ें :  Election 2024: PDP ने खोले पत्ते, इन तीन सीटों से उम्मीदवार घोषित

व्यय पर्यवेक्षक ने संबंधित हितधारकों को उनकी भूमिका और जिम्मेदारियों के बारे में जानकारी दी, उनके कर्तव्यों की महत्वपूर्ण प्रकृति पर जोर दिया। उन्होंने भारत के चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों के अनुसार व्यय से संबंधित रिकॉर्ड को सख्ती से बनाए रखने पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें :  Samba News:पाकिस्तान की गोली का स्थानीय लोगों पर नहीं होगा असर, आधुनिक खूबियों वाले 2 बंकर तैयार

लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा में प्रत्येक टीम की महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानते हुए, उन्होंने अपने कर्तव्यों को अटूट समर्पण और परिश्रम के साथ निभाने के महत्व को रेखांकित किया। व्यय पर्यवेक्षक ने चुनावी प्रक्रिया में निहित लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाए रखने के लिए सामूहिक प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। बैठक में जिला चुनाव अधिकारी ओम प्रकाश भगत, अतिरिक्त उपायुक्त सुंदरबनी राजीव मगोत्रा, अतिरिक्त उपायुक्त कालाकोट मोहम्मद तनवीर, जिला कोषागार अधिकारी मोहम्मद बशीर, एडिशनल एस.पी. नौशेरा, ई.टी.ओ. राजौरी-पुंछ नरिंदर सिंह और एफ.एस.टी., एस.एस.टी. और व्यय निगरानी टीमों से जुड़े अन्य अधिकारी शामिल हुए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News