जम्मू-कश्मीर में भूमि विवाद के चलते चली गोलियां, मचा हड़कंप

Wednesday, Oct 02, 2024-07:24 PM (IST)

अखनूर: कस्बे से सटे गांव गुडा मांडा में रिशतेदारों में आपसी भूमि विवाद के चलते हाथापाई के उपरांत एक पक्ष की तरफ से रिवाल्वर निकाल हवा में फायर कर दिया गया। पुलिस ने व्यक्ति को गिफ्तार कर रिवाल्वर जब्त कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव गुडा मांडा में रिश्तेदारों में पिछले कई वर्षों से आपसी भूमि विवाद चल रहा है। भूमि को लेकर पहले भी कई बार दोनों पक्षों में आपसी मतभेद हो चुका है। वहीं मंगलवार दोपहर बाद जब एक पक्ष के लोगों ने खेतों में जाकर खेतीबाड़ी शुरू की तो दूसरे पक्ष के लोग भी पंहुच गए। आपसी विवाद के चलते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान एक पक्ष की तरफ से एक व्यक्ति ने रिवाल्वर निकालकर हवा में फायर भी किया। जिससे गांव मे तनाव पैदा हो गया।

ये भी पढ़ेंः J-K Weather: उमस व तेज धूप से परेशान हैं जम्मूवासी, बारिश से आएगी तापमान में गिरावट

वहीं इस दौरान सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक फायर करने वाले लोग फरार हो गए थे। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू करते हुए एक व्यक्ति को गिफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से रिवाल्वर भी बरामद किया गया है।

थाना प्रभारी तारिक अहमद ने बताया कि भूमि विवाद के चलते मामला दर्ज किया गया है। एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर रिवाल्वर भी जब्त किया गया है। रिवाल्वर से फायर होने की जांच की जा रही है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News