Breaking News : Rajouri में ईको वैन के साथ भीषण हादसा, 2 की मौत, 6 गम्भीर घायल

Sunday, Jul 21, 2024-12:51 PM (IST)

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : राजौरी जिले में रविवार को एक वाहन के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई है और छह अन्य घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में से चार एक ही परिवार के हैं। बी.एम.ओ. नौशेरा डॉ. इकबाल मलिक ने बताया कि आज सुबह ठंडीकासी से लाम की ओर जा रही एक ईको वैन जिसका नंबर जेके-11-जी-7794 है जो चल्लन ठंडीकासी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके परिणामस्वरूप चालक अरुण कुमार पुत्र हेमराज निवासी लाम और मोहम्मद दीन पुत्र फकीर मोहम्मद निवासी बाघला की मौत हो गई। नियंत्रण रेखा के पास के इलाके में हुई इस दुर्घटना में वाहन में सवार छह अन्य लोग भी घायल हो गए।

ये भी पढे़ंः  खुशखबरी ! दुनिया के सबसे ऊंचे पुल परअब छुक-छुककर दौड़ेंगी ट्रेनें, इस दिन से शुरू हो रहा पहली Train का सफर

घायलों की पहचान आतिफ असलम पुत्र मोहम्मद असलम, जरीना पत्नी मोहम्मद अकरम, मोहम्मद असलम पुत्र मोहम्मद दीन, उनकी पत्नी शाहिदा, बेटी आसिया सादिका और बेटा रजा के रूप में हुई है, जो सभी बाघला के निवासी हैं।

 डॉ. इकबाल ने यह भी बताया कि छह लोगों को उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें जी.एम.सी. राजौरी रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: J&K: सुरक्षाबलों ने शुरू किया ‘ऑप्रेशन ऑल-आऊट', 40 से 50 आतंकियों के छिपे होने की सम्भावना


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News