Breaking News: पुंछ हमले में संदिग्ध आतंकवादियों की CCTV तस्वीरें आई सामने

5/8/2024 8:17:41 PM

जम्मू :  5 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले पर आतंकवादियां द्वारा किए हमले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस आतंकवादी हमले से संबंधित तीन आतंकवादियों की सीसीटीवी तस्वीरें सामने आई हैं। हालांकि इन तस्वीरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि 5 मई को पुंछ जिले के सुरनकोट तहसील में दो वाहनों वाले भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की गई थी, जिसमें विक्की पहाड़े नामक एक जवान की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य भारतीय वायुसेना कर्मी घायल हो गए थे। 

ये भी पढ़ेंः Kashmir Breaking News: 24 घंटे बाद कुलगाम मुठभेड़ में फिर से गोलीबारी शुरू

पुलिस ने पहले हमले के पीछे संदिग्ध दो आतंकवादियों के स्केच भी जारी किए थे, साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए कोई भी जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की थी। 

बता दें कि जिन तीन आतंकवादियों की तस्वीरें जारी हुई हैं, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, यह बात स्पष्ट नहीं हुई है कि तस्वीरों में दिख रहे तीन आतंकवादी पुंछ आतंकी हमले के पीछे थे या सुरक्षा बलों ने तस्वीरें जारी की हैं। हालांकि, शीर्ष सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि आईएएनएस ने भी तस्वीरों में दिख रहे लोगों के बारे भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमले के लिए जिम्मेदार होने की पुष्टि नहीं की है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News