जम्मू-कश्मीर में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 4 घायल

5/4/2024 11:09:54 PM

पुंछ (धनुज शर्मा ) : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आज शाम हुए एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दूसरे जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। अन्य घायल जवानों का अस्पताल में इलाज जारी है। सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि हमले दौरान घायल हुए जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दूसरे जवान की हालत बेहद गंभीर है, जबकि तीन जवानों की हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें कि आज शनिवार शाम को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों द्वारा वायुसेना के सुरक्षा वाहन पर गोलीबारी की गई। जिसमें 5 जवान घायल हो गए थे, जिनमें से अब एक जवान की मौत हो गई है। 

इस बारे जानकारी देते अधिकारियों का कहना वहै कि हमला शाम शशिधर के पास हुआ है, जब सुरक्षा बलों के वाहन जिले के सूरनकोट इलाके में सनाई टाप की ओर जा रहे थे। हमले में 5 जवान घायल हुए हैं, जिनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही थी, जिनमें से एक जवान की मौत हो गई है। जबकि अन्य घायलों को फिलहाल अस्पताल दाखिल करवाया गया है, जहां वे इलाजाधीन हैं। घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों द्वारा घेर लिया गया है तथा तलाशी अभियान जारी है। 

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः Breaking News: अनंतनाग में खाई गिरी सेना की गाड़ी, 1 जवान शहीद 9 घायल

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरनकोट के सनाई गांव में जैसे ही गोलीबारी की सूचना मिली तुरंत मौके को देखने के लिए सेना व पुलिस को इलाके में भेजा गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है व सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News