जिला प्रशासन ने आतंकी हमले में शहीद के प्रति जताई संवेदना

4/24/2024 7:05:07 PM

राजौरी ( शिवम बक्शी ) : जिला प्रशासन राजौरी ने आज शहीद मोहम्मद रजाक पुत्र मोहम्मद अकबर को अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं, मोहम्मद रजाक आईसीडीएस राजौरी के कार्यालय में जूनियर सहायक के रूप में कार्यरत थे, जिन्होंने 22 और 23 अप्रैल 2024 की मध्यरात्रि को शादरा के गांव कुंडा टोपा में हुए बर्बर आतंकवादी हमले में अपनी जान गंवा दी।

उपायुक्त राजौरी के कार्यालय के लॉन में मौन प्रार्थना की गई। जिला प्रशासन और पुलिस राजौरी के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने महान आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और गहरी संवेदना व्यक्त की।

ये भी पढ़ेंः kashmir: पहाड़ी इलाके में सैर कर रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, मौके पर हुई मौ*त

शहीद की शांति के लिए मौन प्रार्थना में डिप्टी कमिश्नर राजौरी ओम प्रकाश भगत, डीआईजी राजौरी-पुंछ रेंज तजिंदर सिंह, एसएसपी अमृत पाल सिंह की उपस्थिति में सभी सिविल और पुलिस अधिकारियों ने भाग लिया।

 जिला प्रशासन ने शहीद के शोकाकुल परिवार के साथ एकजुटता व्यक्त की है और शोकाकुल परिवार को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया है। इस बीच, राजौरी पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और तत्काल जांच शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि मोहम्मद रजाक 22/23 अप्रैल की रात को शाहदरा इलाके में आतंकवादियों द्वारा शहीद हो गए थे। शोक प्रार्थना में अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त राजौरी राजीव कुमार खजूरिया, अतिरिक्त एसपी अब्दुल मजीद बसु और एसीआर मोहम्मद जहांगीर खान, डीआईजी कार्यालय राजौरी, डीसी कार्यालय राजौरी और एसएसपी कार्यालय राजौरी के सभी अधिकारी मौजूद थे।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News