पुंछ हमले को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आ रही ये तस्वीरें और Videos

5/6/2024 4:49:54 PM

पुंछ: शनिवार को पुंछ में हुए आतंकी हमले को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। इनमें साफ देखा जा सकता है कि पुंछ हमले से एक दिन पहले यानि 4 मई को पाकिस्तान के कश्मीर में आतंकियों ने एक बड़ी सभा का आयोजन किया था। हमले से ठीक पहले इस सभा के आयोजन से आई.एस.आई. ने अपने मंसूबों के बारे में अवगत करवाया है। इस सभा में लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के बड़े-बड़े आतंकवादी भी शामिल थे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  Breaking News : पुंछ हमले में भारतीय सेना ने जारी किया आतंकियों का पोस्टर, रखा इतने लाख का इनाम

जानकारी के अनुसार इस सभा में युवाओं को 3 मई को कश्मीर में मारे गए आतंकी अब्दुल वहाब और सनम जफर के नाम पर भारत के खिलाफ भड़काया गया। इतना ही नहीं आतंकियों ने मंच से भारत के कश्मीर में एक बड़े आतंकी हमले का ऐलान किया है। इससे साबित होता है कि जम्मू-कश्मीर में चल रहे चुनावों के बीच आई.एस.आई. संगठन एक बहुत बड़े आतंकी हमले की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू के तिरुपति बालाजी मंदिर में हुआ इस कार्यक्रम का आयोजन, बच्चों ने जीता दिल

सभा दौरान मंच पर आतंकी अब्दुल वहाब और सनम जफर की तस्वीर वाले पोस्टर लगाए गए थे। इस सभा की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। इस दौरान सभा में आतंकियों द्वारा युवाओं के मन में भारत के खिलाफ नफरत पैदा की जा रही है। सभा से युवाओं को खुद को अपनी सभ्यता के लिए कुर्बान होने के लिए कहा जा रहा है। भारतीय फौज द्वारा मोस्ट वांटेड आतंकी भी इस सभा में शामिल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Kashmir के इस इलाके में बने बाढ़ जैसे हालात, ऐसी जिंदगी जी रहे लोग

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शनिवार शाम एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि 4 अन्य घायल हुए थे। इस मामले में सुरक्षा बलों ने 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया था। इसके बाद भारतीय सेना ने आज 2 आतंकियों के पोस्टर भी जारी किए हैं जिनमें उन पर 20-20 लाख का नकद इनाम रखा गया है। वहीं आतंकियों की सूचना देने वाले की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News