Police ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, लापता टैक्सी ड्राइवर मंगल सिंह का शव बरामद

Friday, Aug 23, 2024-07:24 PM (IST)

जम्मू ( रविंदर ) : रक्षाबंधन वाले दिन बहन से आने की बात करके मंगल सिंह जब नहीं लौटा तो उसके फोन पर कॉल की गई, लेकिन स्विच ऑफ होने के बाद परिवार की चिंता बड़ी इसके बाद पुलिस और खुद परिवार के लोगों ने मंगल सिंह को ढूंढना शुरू किया। इलाके के सीसीटीवी कैमरा खंगाले गए उन्हीं की मदद से मंगल सिंह की टैक्सी को जम्मू कश्मीर की सीमा से पार होते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने दूसरे राज्यों की पुलिस से मदद ली और उन आरोपियों तक पहुंची। 

ये भी पढ़ेंः  J&K Elections: अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा यह सवाल, बोले "कांग्रेस ने NC से गठबंधन कर स्पष्ट कर दिए अपने मंसूबे"

हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि जब पुलिस उनको दबोचने के लिए गई तो उनके साथ फायरिंग हुई। हालांकि पुलिस ने उन आरोपियों को धर दबोचा है और उनकी शिनाख्त पर मंगल सिंह की लाश सनूईसर के जंगलों से मिली है हालांकि परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें पुलिस पर विश्वास है और पुलिस ने एक अच्छा काम किया है कि आरोपियों को जम्मू-कश्मीर से बाहर जाकर भी दबोचा है और प्रशासन से नाराजगी भी है कि अगर ज्यादा से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा लगे होते तो आज मंगल सिंह जिंदा होता और आरोपी भी जल्द पकड़ में आ चुके होते। परिवार की सरकार से यह मांग है कि उसके परिवार को मदद दी जाए ताकि परिवार का पालन पोषण हो सके।

ये भी पढ़ेंः Breaking J&K Weather: इन इलाकों मौसम रहेगा खराब, होगी तेज बारिश व चलेंगी तेज हवाएं


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News