Katra : बारीदार समुदाय के लिए BJP के घोषणापत्र में एक महत्वपूर्ण वादा : Baldev Sharma

Saturday, Sep 07, 2024-07:45 PM (IST)

कटड़ा (अमित) : भारतीय जनता पार्टी के श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा के उम्मीदवार बलदेव शर्मा ने कहा कि भाजपा के नवीनतम घोषणापत्र में बारीदार समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण वादा किया गया है। ‘हम माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के लंबे समय से चले आ रहे बारीदारों के मुद्दे का न्यायपूर्ण और निष्पक्ष समाधान करेंगे, यह सुनिश्चित करते हुए कि सभी को समानता मिले।’ यह वादा बारीदार भाइयों की दशकों पुरानी चिंताओं को दूर करता है, जिसमें उनके वैध अधिकारों के समाधान के लिए न्याय और निष्पक्षता का आश्वासन दिया गया है। यह उन सभी के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जिन्होंने इसके लिए निरंतर संघर्ष किया है।

ये भी पढ़ेंः Jammu में उम्मीदवारों की किस्मत तय करने में अनुसूचित जाति के मतदाताओं की अहम भूमिका

बलदेव शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के कई प्रमुख व्यक्ति इस महत्वपूर्ण क्षण का समर्थन करने के लिए एकजुट हुए जिनमें बलदेव राज शर्मा (श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार), रोहित दुबे (भाजपा जिला अध्यक्ष कटड़ा), सराफ सिंह नाग (डी.डी.सी. चेयरमैन),शशि गुप्ता (पूर्व चेयरमैन एम.सी. कटड़ा और प्रभारी), रोमेश शर्मा (मंडल बाबा डंसार के अध्यक्ष), राजू मेंगी (मंडल कटड़ा के अध्यक्ष), रंजीत सिंह (भाजपा उपाध्यक्ष रियासी), प्रभात सिंह मंगली (बी.जे.वाई.एम. प्रवक्ता जम्मू-कश्मीर), चंदर मोहन (बी.डी.सी. पंथल), श्याम भगत (बी.डी.सी. कटड़ा), निर्मला देवी (डी.डी.सी. कटड़ा), ऋतु ठाकुर (भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष) और विमल इंदु गुप्ता (पूर्व चेयरमैन एम.सी. कटड़ा) शामिल थे।

अतिरिक्त महत्वपूर्ण व्यक्तियों में चंदर मोहन, श्याम सिंह (बी.डी.सी.), सभी सरपंच जैसे रवि शर्मा, बंसी लाल, लाल सिंह, मंगल सिंह, अभिनेश शर्मा, जरनैल सिंह और सुदेश शर्मा शामिल थे। साथ ही रोमेश सिंह, अजय सिंह, रमन सिंह, रंजीत सिंह, कर्ण सिंह, विजय प्रोच, मशली सिंह, निखिल जम्वाल, शिव जम्वाल, अंकुश भारू, रेणु शर्मा, सोनू शर्मा, राकेश दुबे और कृष्ण मलाबार भी उपस्थित थे।

भाजपा संगठन ने बारीदारों से अपने उम्मीदवार को वापस लेने का भावुक अनुरोध भी किया। इस बात पर जोर देते हुए कि इस न्याय की लड़ाई में एकजुट होना कितना महत्वपूर्ण है उन्होंने बारीदार समुदाय से एक साथ आने और पूरा समर्थन देने का आग्रह किया ताकि भाजपा सभी के लिए निष्पक्षता और समानता की इस लड़ाई का नेतृत्व कर सके। उनकी सामूहिक उपस्थिति और एकता ने इस क्षण की महत्ता को रेखांकित किया और सांझा उद्देश्य के लिए एक साथ काम करने के संकल्प को मजबूत किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News