जम्मू-कश्मीर में  Amit Shah की दहाड़, नेशनल कॉन्फ्रेस व कॉन्ग्रेस पर साधे निशाने

Thursday, Sep 26, 2024-05:41 PM (IST)

चेनानी (जम्मू-कश्मीर): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद को दफन कर दिया गया है और इसे वापस नहीं आने दिया जाएगा। शाह ने भाजपा सरकार बनने पर जम्मू-कश्मीर को आतंक मुक्त बनाने का वादा किया और आरोप लगाया कि अगर नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन सत्ता में आया तो पाकिस्तान के एजेंडे को लागू करेगा। बीजेपी के चुनाव अभियान का नेतृत्व कर रहे शाह ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के बिना विधानसभा चुनाव हो रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः  J&K में UP के CM योगी आदित्यनाथ की रैली, तो वहीं यह Main Road हुआ बंद, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 को खत्म करके जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को पूरा किया। शाह ने कहा, "मैं आपसे पूछता हूं कि क्या (संसद हमले के आरोपी) अफजल गुरु को फांसी दी जानी चाहिए थी या नहीं? एनसी-कांग्रेस अब कह रही है कि उसे फांसी नहीं दी जानी चाहिए थी..."

ये भी पढ़ेंः  चुनाव में बाधा डालने वालों को निर्वाचन अधिकारी की चेतावनी, Plan-B होगा जारी

उन्होंने उधमपुर के चेनानी में एक रैली में कहा, 'वे पत्थरबाजों और आतंकवादियों को रिहा करना चाहते हैं। उमर अब्दुल्ला ने यह सपना छोड़ दिया है, क्योंकि आप यह नहीं कर सकते। यह काम अदालतों का है और हमने ऐसे कानून बनाए हैं कि अब कोई पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं करेगा।' शाह आज उधमपुर, कठुआ और जम्मू जिलों में पांच रैलियों को संबोधित करेंगे। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के तहत 1 अक्टूबर को मतदान होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News