आपस में टकराईं अमरनाथ यात्रियों की गाड़ियां, मौके पर मच गई चीख-पुकार

7/5/2024 10:20:50 AM

गांदरबल(मीर आफताब): गांदरबल के सतरिना कंगन में सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार दो गाड़ियों की टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं गनीमत रही कि इस दौरान किसी की जान जाने की खबर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें :  तेज रफ्तार बनी हादसे का कारण, चालक सहित तेल टैंकर झेलम नदी में गिरा

जानकारी के अनुसार पंजीकरण संख्या PB10HZ-6707 वाला एक वाहन यात्रा के उद्देश्य से श्रीनगर से बालटाल जा रहा था, तभी विपरीत दिशा से आ रहे पंजीकरण संख्या JK16A-9084 वाले एक ऑटो लोड कैरियर से उसकी टक्कर हो गई। दुर्घटना में तीन तीर्थयात्री घायल हो गए, जिनकी पहचान 16 वर्षीय मनिसोड, 48 वर्षीय किरण और 51 वर्षीय जगदीश कुमार, सभी निवासी लुधियाना, पंजाब के रूप में हुई है। वहीं 2 स्थानीय लोगों के घायल होने की सूचना है, जिनकी पहचान जावेद अहमद पुत्र गुलाम नबी निवासी हंदवाड़ा और मुजफ्फर अहमद पुत्र अब्दुल रहमान निवासी निज़ामपुरा कंगन के रूप में हुई है।

सभी घायलों को इलाज के लिए उप जिला अस्पताल (एसडीएच) कंगन लाया गया, जहां तीन तीर्थयात्रियों को आगे के इलाज के लिए एस.के.आई.एम.एस. सुराह में रेफर किया गया। कंगन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना की आगे की जांच शुरू कर दी है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News