कुत्ते के जबड़े से मिला नवजात बच्चे का कटा हुआ सिर, इलाके में दहशत

Thursday, Oct 17, 2024-02:30 PM (IST)

जम्मू : शहर की एक भयावह घटना ने लोगों के दिलों में भय पैदा कर दिया है। कुत्ते के जबड़ों से लोगों को एक नवजात बच्चे के कटा हुआ सिर मिला है। यह आवारा कुत्ता अपने जबड़े में बच्चे के कटे हुए सिर को लेजा रहा था, जब लोगों की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने इसे छुड़ाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चे के सिर को जम्मू के राजकीय मैडीकल कालेज अस्पताल जी.एम.सी. के शवगृह में शिफ्ट कर जांच शुरू कर दी है।

मामला गुज्जर नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्राधिकार जोगी गेट के पास का है, जहां लोगों ने गली के आवारा कुत्ते को एक बच्चे का कटा हुआ सिर ले जाते देखा। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और किसी तरह से कुत्ते के जबड़े से बच्चे के सिर को छुड़ाया गया।

ये भी पढ़ेंः  Police ने बरामद किए चोरी का कई Mobile, लाखों में है कीमत

इस संदर्भ में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बिना धड़ के सिर को जी.एम.सी. के शवगृह में शिफ्ट किया। लोगों का कहना था कि बच्चा बहुत खूबसूरत था और उसकी आयु लगभग 6 से 7 माह के बीच थी। उसके कटे हुए सिर को देख कर कई सवाल लोगों के मन में उठे हैं, कुछ का तो मानना था कि सिर को देख कर साफ लगता है कि सिर को किसी तेजधार हथियार से काटा गया है।

गौरतलब है कि यहां पर तवी के किनारे कुछ लोग नवजात बच्चों की मौत के बाद उन्हें दफनाते भी हैं, ऐसा भी माना जा रहा है कि कुत्ते वहां से शव को नोच कर सिर लाया हो। फिलहाल मामला हत्या का है, काले जादू का है या फिर कब्र से खोद कर कुत्ते शव के सिर को लाए हैं, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News