भयानक सड़क हादसे में परिवार के 3 सदस्यों की मौत, देखें दिल दहला देने वाली तस्वीरें

Monday, Jun 17, 2024-10:27 AM (IST)

गांदरबल(मीर आफताब): श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर जोजिला क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की सूचना प्राप्त हुई है। इस हादसे में एक ऑल्टो कार पर बड़े-बड़े पत्थर गिरने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir Breaking : सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, मारा गया एक Terrorist

अधिकारियों ने जानकारी देते बताया कि उक्त घटना पानी माथा के पास जोजिला में हुई। जानकारी के अनुसार मटयान से श्रीनगर आ रही एक ऑल्टो कार पर एक बड़ा-सा पत्थर गिर गया। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि मदद के लिए मौके पर पहुंची सोनमर्ग की मेडिकल टीमों, सोनमर्ग पुलिस और स्थानीय लोगों ने तुरंत बचाव अभियान शुरू किया।

PunjabKesari

अधिकारियों ने तीन मृतकों की पहचान 40 वर्षीय गुलाम मोहिउद्दीन शेख पुत्र गुलाम हुसैन शेख, 38 वर्षीय सईदा बेगम पत्नी गुलाम मोहिउद्दीन और 14 वर्षीय जीशान मोहम्मदउद्दीन पुत्र गुलाम मोहिउद्दीन शेख के रूप में की है। सभी मृतक मटयान द्रास कारगिल के निवासी हैं। वहीं घायलों की पहचान ड्राइवर अबू मजीद भट पुत्र गुलाम मोहम्मद भट, साहिल अहमद भट पुत्र गुलाम मोहम्मद भट और राबिया मोहिउद्दीन पुत्री गुलाम मोहिउद्दीन निवासीगण मतयान द्रास कारगिल के रूप में हुई है। फिलहाल सोनमर्ग पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News