अमरनाथ यात्रा पर जा रहे हैं तो जरा संभल कर, कहीं आपके साथ भी न हो जाए ऐसा

Wednesday, Jul 17, 2024-01:06 PM (IST)

अखनूर: अमरनाथ यात्रा पर जा रहे आंध्र प्रदेश के श्रद्धालुओं का बैग चोरी हो गया, जिसमें 60 हजार रुपए की नकदी और दस्तावेज थे। इस दौरान लोगों से अमरनाथ यात्रा करने दौरान सावधान रहने और अपने सामान का ध्यान रखने की अपील की जा रही है।

जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के तिरुपति ऑटो नगर से अमरनाथ यात्रा के लिए 2 दिन पहले जम्मू पंहुचने पर वैष्णवी धाम में यात्रा के लिए पंजीकरण कराने के लिए सभी सदस्य व्यस्त थे कि चोरों ने श्रद्धालु महिला का बैग चुरा लिया।

यह भी पढ़ें :  Jammu News : इन मकानों और दुकानों पर चलेगा प्रशासन का पीला पंजा

इस पर श्रद्धालुओं ने अखनूर पुलिस स्टेशन में थाना प्रभारी तारिक अहमद से मिल कर अमरनाथ यात्रा करवाने की गुहार लगाई जिसमें एक श्रद्धालु अंधा भी था। थाना प्रभारी तारिक अहमद ने सभी श्रद्धालुओं की आपबीती सुन कर अपनी जेब से 2 हजार रुपए और मौके पर मौजूद अन्य एक व्यक्ति ने एक हजार की राशि मदद के लिए दी। थाना प्रभारी तारिक अहमद ने कामेश्वर मंदिर के महामंडलेश्वर रामेश्वर दास से फोन के माध्यम से सभी श्रद्धालुओं को साधु समाज की बस से बाबा अमरनाथ यात्रा जाने का प्रबंध किया।

यह भी पढ़ें :  जम्मू में इस साल हुए इतने आतंकी हमले, पढ़ें किस हमले में गईं कितनी जानें

श्रद्धालु कल्याणी अन्ना (56) ने बताया कि पिछले 10 वर्षों से सभी सदस्यों ने पैसे जोड़ कर बाबा बर्फानी अमरनाथ जाने के लिए कामना की थी। थाना प्रभारी तारिक अहमद ने बताया कि सभी 6 श्रद्धालुओं जोकि आंध्रप्रदेश से आए हुए हैं उन्हें अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना कर दिया गया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News