J&K चुनाव : PM Modi की आज पहली रैली, Voters को लुभाएंगे प्रधानमंत्री

Saturday, Sep 14, 2024-10:32 AM (IST)

जम्मू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुच्छेद-370 की समाप्ति के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनाव में अपनी पहली चुनाव रैली को आज यानी शनिवार 14 सितंबर को डोडा में संबोधित करेंगे। जम्मू-कश्मीर में पहले चरण की 24 विधानसभा सीटों पर फोकस करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव रैली को डोडा में आयोजित किया गया है।

यह भी पढ़ें :  J&K Breaking : किश्तवाड़ के बाद अब इस इलाके में Encounter, 3 आतंकी हुए ढेर

भाजपा सूत्रों के अनुसार डोडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब 30 से 35 हजार भाजपा कार्यकर्त्ताओं और समर्थकों की रैली को संबोधित करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के कई नेताओं ने डोडा में पिछले कई दिनों से डेरा लगाया हुआ है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को चिनाब घाटी में ऐतिहासिक बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें :  Mata Vaishno Devi जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए Good News, चलेंगी Special Trains

इन बातों पर रहेगा फोकस

दोपहर 12 बजे होने वाली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद जम्मू-कश्मीर में आए बदलाव और तेज हुई विकास की गति का खास तौर पर जिक्र कर सकते हैं। इसके अलावा वह आतंकवाद और अलगाववाद में आई गिरावट को भी खासतौर से दर्शाएंगे ताकि मतदाताओं का विश्वास जीता जा सके। जम्मू-कश्मीर में दो एम्स, आई.आई.टी., आई.आई.आई.एम. जैसे बड़े संस्थानों का खुलना और शांति बहाली बने रहने से पर्यटकों की संख्या में हुई बढ़ौतरी को भी वह खास तौर से दर्शाकर भाजपा के पक्ष में मतदाताओं से समर्थन मांगेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News